scriptदेहरादून से आए युवक को बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूटा | Bike riders looted young man | Patrika News

देहरादून से आए युवक को बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूटा

locationशिवपुरीPublished: Jan 27, 2019 05:00:20 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

बाइक सवारों ने दिनदहाड़े की लूटपाट , कार खरीदने जा रहा था, लूट का शिकार युवक
 

Kisan Yatra, Badarwas, Congress Government, Debt Waiver, Chief Minister, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

देहरादून से आए युवक को बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूटा

शिवपुरी/लुकवासा। जिले के लुकवासा कस्बे में शनिवार की सुबह देहरादून से आए एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने कट्टा अडक़ार लूट लिया। गणतंत्र दिवस के मौके पर जब लुकवासा चौकी में झंडावंदन की तैयारी चल रही थी, तभी लूट का शिकार यह युवक चौकी पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस न मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया, लेकिन लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका।

देहरादून निवासी उदयलाल पुत्र डालूराम ने मोबाइल एप पर एक कार खरीदने के लिए संपर्क किया और सुबह जब वो बस से सवार होकर गुना जा रहे थे, तो जिन लोगों से कार खरीदने की बात हुई, उन्होंने उदयलाल को लुकवासा में ही उतरने के लिए कहा। उदयलाल जब लुकवासा में उतरे तो उनके पास बाइक सवार दो युवक आए और उनसे कार के संबंध में चर्चा करने लगे। इस बीच उन युवकों में से एक ने कट्टा निकालकर उदयलाल की कनपटी पर अड़ा दिया और नगदी 10 हजार रुपए, 16 हजार रुपए कीमत का मोबाइल व 6 हजार रुपए की घड़ी लूट ली और मौके से भाग गए। लूट का शिकार हुए उदयलाल ने चौकी पर जाकर जब घटना की जानकारी दी तो एसआई कमल सिंह सिसौदिया व आरक्षक सुरेंद्र राय ने वहां जाकर देखा, जहां बाइक सवारों ने लूटपाट की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। सूत्रों का कहना है कि लुटेरों को यह आशंका थी कि उदयलाल एक लाख रुपए नकद लेकर आ रहा है।

फरार आरोपियों ने मृतक के परिजनों पर किया हमला
पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम बिरौली में २४ दिसम्बर को हुई एक युवक की हत्या के मामले में फरार आरोपियो ने बीती रात मृतक के परिजनों के घर हमला बोलते हुए हवाई फायर किए। इससे परिजन आंतक में है। जानकारी के मुताबिक ग्राम बिरौली में 24 दिसम्बर को कृष्णपाल पुत्र भगवतसिंह चौहान की ग्राम द्वारका निवासी मेहरवान सिंह उर्फ चार्लीराजा चौहन, बीपी राजा, लक्ष्मन सिंह, कृष्णपाल सिंह, दीपेन्द, कुलदीप उर्फ पातीराजा, धर्मपाल व महेन्द्र ने मिलकर कर निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले में फरार चार्लीराजा व मेहरवान उर्फ बीपीराजा ने बीती रात अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर मृतक के परिजनों के घर पर हवाई फायरिंग की। मकान की दीवारों पर गोली के निशान भी है। पीडि़त परिवार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने सिर्फ आवेदन लेकर मामले को चलता कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो