scriptशराब का शौक युवक को पड़ा महंगा, दो दोस्तों ने कर दी हत्या | Boy fond of liquor cost dear, two friends killed | Patrika News

शराब का शौक युवक को पड़ा महंगा, दो दोस्तों ने कर दी हत्या

locationशिवपुरीPublished: Nov 15, 2020 10:45:23 pm

पीने के बाद लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, मामला दर्ज कर दोनों हिरासत में

शराब का शौक युवक को पड़ा महंगा, दो दोस्तों ने कर दी हत्या

मौके पर पड़ी युवक की लाश।

करैरा. नगर में वार्ड नंबर 13 अनाज मंडी प्राथमिक विद्यालय के पास दिवाली के दिन एक युवक की सिर कुचली लाश मिलने से पूरे नगर में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर पड़ताल करते हुए घटना को अंजाम देने वाले मृतक के ही दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक शराब पीने आरोपियों के साथ गया था और फिर पैसों के लेनदेन को लेकर यह हत्या हुई।

जानकारी के मुताबिक मृतक के भाई धर्मेंद्र राय निवासी अनाज मंडी के पास ने बताया कि शुक्रवार की रात उसके भाई रवि राय को उसके दो दोस्त आकाश परिहार व शिवा जाटव दिवाली की पार्टी बनाने की बोलकर साथ ले गए थे। इसके बाद रात को रवि वापस नहीं आया और शनिवार को दिवाली वाले दिन रवि की सिर कुचली लाश घर से कुछ दूरी पर मिली। धर्मेन्द्र की सूचना पर पुलिस ने आकाश परिहार व शिवा जाटव को राउंडअप किया तो दोनों ने बताया कि रात को तीनों ने शराब पी और फिर उनको रवि से पैसे लेने थे, जिसको लेकर उनका आपस में विवाद हुआ तो आकाश व शिवा जाटव ने मिलकर एक बड़े पत्थर से रवि के सिर को कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो