scriptप्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, जाने क्या था पूरा मामला | Boyfriend and girlfriend committed suicide by front of the train | Patrika News
शिवपुरी

प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, जाने क्या था पूरा मामला

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के एक युवक युवती ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी.

शिवपुरीMay 09, 2022 / 01:47 pm

Subodh Tripathi

प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, जाने क्या था पूरा मामला

प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, जाने क्या था पूरा मामला

शिवपुरी. मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के एक युवक युवती ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी, बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से लंबे समय से प्रेम करते थे, लेकिन इन दोनों का मिलना दोनों के घरवालों को पसंद नहीं थी, ये प्रेमी पहले भी घर से भाग गए थे, लेकिन पुलिस पकड़ लाई थी, इस बार भागे तो उन्होंने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

जिले के अमोला थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया गया है। जानकारी के अनुसार अमोला थाना अन्तर्गत सलैया डीड दुदवाली निवासी युवक-युवती का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को दोनों के बीच हुए प्यार का जब पता चला तो दोनों के परिजनों ने बंदिशे लगाना शुरू कर दी। प्रेमी ने अपने परिजनों को समझाने का प्रयास किया परन्तु वह नहीं माने, उन्हें दोनों का मिलना कतई पसंद नही था। दोनों प्रेमियों ने घर से भाग जाने का मन बनाया और योजनाबद्ध तरीके से दस दिन पहले वह अपने घर से भाग गए। गांव से लापता हुए युवक-युवती की गुमशुुदगी की शिकायत अमोला थाने में दर्ज कराई गई थी। बीते रोज अमोला थाना में सूचना प्राप्त हुई थी कि उत्तरप्रदेश के बसई रेलवे स्टेशन के पास रेलवे गेट और विद्युत सब स्टेशन के बीच एक युवती और एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जीआरपी ने मृतक और मृतिका के शव के पास मिले बेग में मिले दस्तावेेजो के आधार पर प्राथमिक जानकारी के आधार पर दोनों की पहचान मृतक युवक संदीप सिंह परमार पिता राजपाल सिंह परमार (20 वर्ष) और युवती वर्षा परिहार पुत्री फूल सिंह परिहार के रूप में की। बैग में मिले दस्तावेेज के आधार पर थाने में सूचना की है। जिसके बाद दोनों युवक और युवती की मौत की सूचना परिजनों तक पहुचाई गई। दोनों युवक युवती की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है।

परिजन युवक और युवती के शव को लेने लिए उत्तरप्रदेश के बसई के लिए रवाना हुए हैं।

यह भी पढ़ें : कच्चे आम ने ले ली जान, पेड़ से तोड़ रहा था तेरी तभी आई ऐसी आवाज

नाबालिग थे तब भी भागे थे घर से, अब भाग दे दी जान

जानकरी के अनुसार युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग उस समय से चल रहा था जब वह नाबालिग थे। दोनों युवक-युवती पहले भी एक बार घर से भाग चुके थे, जब वह दोनों ही नाबालिग थे। जिसकी शिकायत अमोला थाना में दर्ज कराई थी। उस समय नाबालिग होने के चलते दोनों को पकड़ कर पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया था, जिसके बाद जब दोनों युवक युवती बालिग हुए दस दिन पूर्व वह एक बार फिर घर से भाग गए। जिन्होंने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। युवक-युवती की मौत के बाद अमोला पुलिस एवं बबीना पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Home / Shivpuri / प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, जाने क्या था पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो