scriptतीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत | bus Overturned , three die | Patrika News

तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत

locationशिवपुरीPublished: Feb 07, 2019 10:38:27 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

चार धाम की यात्रा पर जिले से गई श्रद्धालुओं से भरी बस हाथरस में पलटी, दो दर्जन से अधिक लोग घायल, चार की हालत गंभीर

Pilgrims, buses, turns, deaths, wounded, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, तीन की मौत

शिवपुरी/बदरवास/लुकवासा. जिले के कोलारस क्षेत्र से चार धाम की यात्रा पर गई एक श्रद्धालुओं से भरी बस गाय को बचाने के फेर में यूपी के हाथरस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार होकर जा रहे हाथरस क्षेत्र के एक दंपती व उसके बच्चे बस की चपेट में आ गए और मौके एक महिला, उसकी बेटी व गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई, जबकि पति सहित बस में सवार लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में से ४ की हालत खराब है।

जानकारी के अनुसार कोलारस क्षेत्र के इंदार, लुकवासा के रिजौदा सहित आसपास के इलाकों के यात्रियों से भरी एक बस चार धाम की यात्रा पर तीन-चार दिन पूर्व गई थी। यह बस बीती रात लौट रही थी, तभी यूपी के हाथरस के पास बस एक गाय को बचाने के फेर में पलट गई। घटना में बस के नीचे दब जाने से ग्राम कुंवरपुर हाथरश निवासी बाइक पर सवार रवि की गर्भवती पत्नी आरती व साढ़े 3 साल की बेटी भूमि व गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। इसके साथ ही बस में कोलारस क्षेत्र के 24 यात्री सवार थे, जिसमें से राजेन्द्र (60) पुत्र बुंदेल सिंह रघुवंशी इंदार, मुन्नी बाई (50) पत्नी हरीराम सेन निवासी रिजौदा, जानकी बाई (50)पत्नी भास्कर सेन निवासी बदरवास, रामश्री बाई पत्नी भरौसा पाल निवासी रामगढ खतौरा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मायके आई नवविवाहिता की कुएं में मिली लाश
खनियांधाना. कस्बे से दस किमी दूर ग्राम रेड़ी के कुएं में गुरुवार की दोपहर एक महिला की लाश तैरती मिली। महिला की पहचान अर्चना (22) पुत्री जालम लोधी के रूप में हुई, जो सात दिन पूर्व ही अपने मायके आई थी तथा तीन दिन पूर्व फोन पर उसके पति से किसी बात को लेकर बहस हुई थी, जिसके चलते वो तनाव में थी और घर से गायब हो गई थी। विवाहिता के गायब होने की सूचना पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला था। गुरुवार की दोपहर में ग्रामीणों ने गांव के ही एक कुएं में महिला की लाश को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान अर्चना के रूप में हुई। शाम अधिक हो जाने की वजह से अब महिला का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा। बताते हैं कि अर्चना का विवाह 1 वर्ष पूर्व ही ग्राम महरौली के चंद्रभान लोधी के साथ हुआ था तथा वह 1 फरवरी से ही अपने मायके ग्राम रेडी आई हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो