scriptCar Accident in shivpuri gwalior mp many people dead crime news | ब्रेकिंग- शिवपुरी में भीषण कार हादसा, मौके पर 4 की मौत, 3 घायल | Patrika News

ब्रेकिंग- शिवपुरी में भीषण कार हादसा, मौके पर 4 की मौत, 3 घायल

locationशिवपुरीPublished: Jan 16, 2024 11:19:17 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में भीषण कार हादसे की खबर सामने आ रही है। गुना से ग्वालियर जाते समय बदरवास बाईपास पर हुआ हादसा। यहां एक कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई..

car_accident_in_shivpuri_guna_gwalior_road_in_mp_many_died_injured_mp_crime_news_mp_police.jpg

जिले के बदरवास थाना अंतर्गत बाईपास के पास बीती रात करीब 12:00 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और कई गुलाटी खाने के बाद रोड किनारे जा गिरी। घटना में तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई जबकि, एक ने जिला अस्पताल शिवपुरी जाकर दम तोड़ दिया। तीन घायलों को इलाज के लिए गुना अस्पताल भर्ती कराया गया है। कार सवार लोग गुना से किसी काम से ग्वालियर तरफ जा रहे थे। मामले की सूचना पुलिस ने मृतकों के व घायलों के परिजनों को दे दी है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

3 लोग घायल

मृतकों के अलावा इस भीषण कार हादसे में 4 लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए। बताया जा रहा है कि 4 में से एक ने अस्पतान पहुंचते ही दम तोड़ दिया। तीन गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज जारी है।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को हादसे की सूचना दी। वहीं मृतकों के शवों के साथ ही घायलों को भी जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां घायलों को उपचार जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो