हवलदार सहित तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज

शहर की कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व पुलिस लाइन में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले हवलदार पुत्र के मामले में जांच के बाद एक कार्यवाहक हवलदार सहित तीन लोगों पर धारा 306 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By: rishi jaiswal

Updated: 19 Apr 2021, 11:02 PM IST

शिवपुरी. शहर की कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व पुलिस लाइन में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले हवलदार पुत्र के मामले में जांच के बाद एक कार्यवाहक हवलदार सहित तीन लोगों पर धारा 306 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस आरोपी हवलदार से कई अन्य लोग भी प्रताडि़त हैं।


जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व पुलिस लाइन निवासी हवलदार कालूराम रघुवंशी के पुत्र प्रदीप रघुवंशी ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट में प्रदीप ने डीएसबी शाखा में पदस्थ कार्यवाहक हवलदार प्रेम शर्मा, प्रदीप रावत व संजय शर्मा खजूरी वाले के नाम लिखते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार इन लोगों को बताया था। प्रदीप ने सुसाइड नोट में बताया कि इन तीनों लोगों ने उसे व कई लोगों को मोटे ब्याज पर पैसे दिए हैं और उनके चैक लेकर उनको ब्लैकमेल कर परेशान करते हैं। सुसाइड नोट व परिजनों के बयानों के आधार पर कोतवाली पुलिस ने हवलदार प्रेम शर्मा सहित प्रदीप रावत व संजय शर्मा के खिलाफ दुष्प्रेरणा का मामला दर्ज कर लिया है। यहां बता दें कि हवलदार प्रेम कई सालों से ब्याज पर पैसे देने का काम करता है। कई लोग तो इससे परेशान होकर शहर तक छोड़ चुके हंै। कुछ लोग अपनी इज्जत के फेर में इसकी शिकायत करने से कतरा रहे हैं। पीडि़त परिजनों ने एफआइआर के बाद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned