scriptहवलदार सहित तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज | Case filed for committing suicide on three people including Havildar | Patrika News

हवलदार सहित तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज

locationशिवपुरीPublished: Apr 19, 2021 11:02:49 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

शहर की कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व पुलिस लाइन में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले हवलदार पुत्र के मामले में जांच के बाद एक कार्यवाहक हवलदार सहित तीन लोगों पर धारा 306 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हवलदार सहित तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज

हवलदार सहित तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज

शिवपुरी. शहर की कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व पुलिस लाइन में फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले हवलदार पुत्र के मामले में जांच के बाद एक कार्यवाहक हवलदार सहित तीन लोगों पर धारा 306 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस आरोपी हवलदार से कई अन्य लोग भी प्रताडि़त हैं।

जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व पुलिस लाइन निवासी हवलदार कालूराम रघुवंशी के पुत्र प्रदीप रघुवंशी ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट में प्रदीप ने डीएसबी शाखा में पदस्थ कार्यवाहक हवलदार प्रेम शर्मा, प्रदीप रावत व संजय शर्मा खजूरी वाले के नाम लिखते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार इन लोगों को बताया था। प्रदीप ने सुसाइड नोट में बताया कि इन तीनों लोगों ने उसे व कई लोगों को मोटे ब्याज पर पैसे दिए हैं और उनके चैक लेकर उनको ब्लैकमेल कर परेशान करते हैं। सुसाइड नोट व परिजनों के बयानों के आधार पर कोतवाली पुलिस ने हवलदार प्रेम शर्मा सहित प्रदीप रावत व संजय शर्मा के खिलाफ दुष्प्रेरणा का मामला दर्ज कर लिया है। यहां बता दें कि हवलदार प्रेम कई सालों से ब्याज पर पैसे देने का काम करता है। कई लोग तो इससे परेशान होकर शहर तक छोड़ चुके हंै। कुछ लोग अपनी इज्जत के फेर में इसकी शिकायत करने से कतरा रहे हैं। पीडि़त परिजनों ने एफआइआर के बाद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो