scriptकलेक्टर को दिया सहायता राशि का चैक | Check of aid amount given to collector | Patrika News

कलेक्टर को दिया सहायता राशि का चैक

locationशिवपुरीPublished: Mar 31, 2020 09:30:54 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

समाजसेवियों ने कोरोना संक्रमण के कारण व्याप्त हुए संकट से निपटने के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की।

कलेक्टर को दिया सहायता राशि का चैक

कलेक्टर को दिया सहायता राशि का चैक

कोलारस। कोलारस थाना परिसर में क्षेत्र के कुछ समाजसेवियों ने कलेक्टर अनुग्रहा पी तथा एसपी राजेश सिंह चंदेल के साथ मुलाकात कर अपनी ओर से कोरोना संक्रमण के कारण व्याप्त हुए संकट से निपटने के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की।

इस दौरान निवेश टाट दरगंवा ने 51 हजार, नवीन जाटव कुदोनिया ने 51 हजार, देवा सरदार पड़ोरा ने 51 हजार, अवतार सिंह डोंगरपुर ने 51 हजार का चैक प्रदान किया। इसके अनिल बिजरौनी ने 21 हजार, संदीप सिंह ने 21 हजार, हरदेव सिंह ने 11 हजार रूपए रेडक्रॉस सोसायटी कोलारस के लिए प्रदान किए। इसके अलावा यह भी तय किया कि सभी किराना दुकान सुबह 7 से 10 बजे तक खुलेंगी और उनके आगे उचित दूरी पर गोला बनाए जाने चाहिए।

दूध की सप्लाई दूधियों द्वारा घर-घर की जाती रहेगी। प्रशासन ने सख्त निर्देश दिए कि कोई भी दुकानदार खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी न करे। यदि कालाबाजारी में किसी भी दुकानदार की सहभागिता पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो