बड़ी खबर : पहले मां का हाथ छूटा फिर बेटे की गई जान, कमजोर दिलवाले न देखे वीडियो...

बड़ी खबर : पहले मां का हाथ छूटा फिर बेटे की गई जान, कमजोर दिलवाले न देखे वीडियो...

Gaurav Sen | Publish: Sep, 05 2018 06:09:31 PM (IST) Shivpuri, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर : पहले मां का हाथ छूटा फिर बेटे की गई जान, कमजोर दिलवाले न देखे वीडियो...

शिवपुरी । इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम मेघोनाबड़ा में मंगलवार की सुबह रपटे में बहकर अपनी जिंदगी गंवाने वाले उस मासूम ने शायद कभी नहीं सोचा होगा कि अगर वह मां से अपना हाथ छुड़ाएगा तो जिंदगी उसका साथ छोड़ देगी। यदि उसे ऐसा पता होता तो वह अपनी मां की पुकार को नजरंदाज करके पानी के तेज बहाव को अकेला चीरने का प्रयास नहीं करता ।

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : SC/ST एक्ट के विरोध में देवकीनंदन ठाकुर का अब तक का सबसे बड़ा बयान ?

 

जानकारी के अनुसार ग्राम बेहंटा पड़ोरा निवासी रेखा पत्नी सटरू रजक जन्माष्टमी पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके मेघोनाबड़ा आई थी। रेखा के साथ उसका आठ साल का बेटा भी आया। इसी क्रम में मंगलवार की सुबह ७ बजे वह गांव की एक दुकान पर अपनी मां के साथ कुछ सामान लेने जा रहा था। उसकी मां रेखा उसके साथ जा पाती उससे पहले ही वह मां से हाथ छुड़ा कर दुकान की तरफ भागने लगा ।

 

यह भी पढ़ें : दो सगे भाइयों ने मांगा 15 लाख का टेरर टैक्स, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो


इस दौरान उसकी मां रेखा चीखती रही कि बेटा रुक जा आगे नाला है, लेकिन अमित ने उसकी एक नहीं सुनी और वह अकेला ही नाले के ऊपर से गुजर रहे पानी के तेज बहाव को चीरने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान अचानक उसके पैर उखड़ गए और वह पानी के तेज बहाव में बह गया। बताया जाता है कि गांव के पूर्व सरपंच के पुत्र रामकुमार यादव ने जैसे ही बच्चे को पानी में बहते देखा वह तत्काल पानी में कूद गया और उसने बच्चे को पानी में तलाशने का काफी प्रयास किया, लेकिन अमित उसके हाथ नहीं लगा। अमित के पानी में बहने की खबर जैसे ही गांव में फैली तो गांव के बहुत से लोग बच्चे को पानी में तलाशने उतर गए, लेकिन अमित का कोई सुराग नहीं लग सका ।

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : ट्रैक्टर ट्रॉली से दर्शन के लिए जा रहे ग्रामीण, तभी हुई दर्दनाक दुर्घटना, See Video


शाम को करीब ४ बजे जब पानी का बहाव कम हो गया तो उसकी लाश नाले के किनारे उतराती मिल गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जैसे ही घटना की जानकारी सांसद प्रतिनिधि तथा जनपद उपाध्यक्ष बदरवास रामवीर सिंह यादव को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : नंदू के डेरा में पानी ने मचाई तबाई, कईं घर डूबे, देखे वीडियो

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned