scriptसंक्रमण रोकने गाव के मुख्य रास्ते किए बंद, बाहरी लोगंो के प्रवेश पर पाबंदी | Closure of main roads of the village to prevent infection, ban on entr | Patrika News

संक्रमण रोकने गाव के मुख्य रास्ते किए बंद, बाहरी लोगंो के प्रवेश पर पाबंदी

locationशिवपुरीPublished: May 06, 2021 05:45:48 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

आमोलपठा. जिले के करैरा अनुविभाग की ग्राम पंचायत अमोलपठा में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए ग्राम पंचायत के कर्ताधताओं ने गांव के 7 मुख्य रास्तों को बंद कर दिया है।

संक्रमण रोकने गाव के मुख्य रास्ते किए बंद, बाहरी लोगंो के प्रवेश पर पाबंदी

संक्रमण रोकने गाव के मुख्य रास्ते किए बंद, बाहरी लोगंो के प्रवेश पर पाबंदी

शिवपुरी. आमोलपठा. जिले के करैरा अनुविभाग की ग्राम पंचायत अमोलपठा में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए ग्राम पंचायत के कर्ताधताओं ने गांव के 7 मुख्य रास्तों को बंद कर दिया है। कोई भी बाहरी व्यक्ति का गांव में आने पर प्रतिबंध है। पंचायत ने यह निर्णय लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए लिया है।
जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने जिले में कफ्र्यू लगाया है। इसके बाद भी ग्रामीण इलाकों से आने वाले व्यक्ति हर दिन संक्रमित निकल रहे हैं। मरीजों की स्थिति को देखते हुए प्रशासन व पंचायत ने ठोस कदम उठाकर गांव के मुख्य रास्तों को सील कर दिया है। इससे बाहरी लोग गांव में प्रवेश न कर सके। आमोलपठा में 25 पॉजिटिव केस मिलते ही सचिव रविन्द्र राजपूत ने गांव के अंदर जाने वाले सात आम रास्तों को सील कर दिया है। ताकि गांव से ना तो कोई बाहर जा सके और ना ही कोई गांव में प्रवेश कर सके। इसी क्रम में नोडल अधिकारी बीएलओ सहित व आमोलपठा चौकी प्रभारी पुनीत बाजपेयी ने फोर्स को डयूटी पर रखा गया है व इलाकों में भी भ्रमण कर रहे हैं। बिना कारण घर से बाहर निकलने व दुकान खोलने पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो