scriptकंट्रोल सेल्समैन की पीट-पीटकर की हत्या | Control salesman beaten to death | Patrika News

कंट्रोल सेल्समैन की पीट-पीटकर की हत्या

locationशिवपुरीPublished: Oct 02, 2022 11:15:56 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

13 नामदर्ज लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, तीन गिरफ्तार, शेष आरोपी फरार
आरोपी पक्ष की किसी युवती के फोटो वायरल करने पर हुई घटना

कंट्रोल सेल्समैन की पीट-पीटकर की हत्या

कंट्रोल सेल्समैन की पीट-पीटकर की हत्या

शिवपुरी . शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कछौआ में बीती रात रामलीला देखकर लौट रहे कंट्रोल के सेल्समैन को 13 लोगों ने घेरकर लाठियों से पीटने के बाद सिर में कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने सभी आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर तीन को राउंडअप कर लिया, जबकि 10 अभी फरार है। बताया जा रहा है कि मृतक के पुत्र ने आरोपी पक्ष से किसी युवती के फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे और इसी को लेकर यह घटना हुई। साथ ही पुराना कोई जमीनी विवाद भी चर्चा में है।
पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात करीब 11 बजे गांव में कंट्रोल का सेल्समैन अच्छेलाल पुत्र श्यामलाल रजक निवासी कछौआ सरपंच अजय लोधी के साथ रामलीला देखकर घर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में बिहारबरी नामक स्थान पर शंकरजी के मंदिर के पास गांव के ही श्रीराम पाल, इंदरपाल, कदम पाल, जीतू पाल, बृजेश, कुंअरराज, जगदीश पाल, अनूप पाल, जनवेद, सेवक पाल तथा सुनील लोधी, कल्ला लोधी व भाईसाहब लोधी निवासी ग्राम कछुआ ने बाइक पर जा रहे अच्छेलाल को रोक कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और अपने घर की तरफ अच्छेलाल को ले गए। इधर सरपंच अच्छेलाल के परिजनों को सूचना देने चला गया। जब तक परिजन व अन्य लोग मौके पर आते तब तक आरोपियों ने अच्छेलाल को लाठियों से पीटने के बाद उसके सिर में कुल्हाड़ी मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रविवार सुबह उसका पीएम कराया और 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन को पकड़ लिया है, जबकि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मंदिर पर जाते समय युवती का खींचा था फोटो
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व अच्छेलाल के पुत्र ने आरोपी पक्ष से किसी युवती का कोई अश्लील फोटो खींचकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया था। इस मामले को लेकर गांव में दोनो पक्षों को बिठाकर पंचायत भी बुलाई गई थी, लेकिन उसमें कोई निष्कर्ष न निकलने के बाद से इनके बीच विवाद चल रहा था। इसके अलावा आरोपियों में से कुछ लोगों का गांव के सरपंच अजय से जमीनी विवाद चल रहा है और अच्छेलाल इस मामले में सरपंच का साथ दे रहा था। यह बात भी आरोपियों को सहन नहीं हो रही थी।
जमीनी विवाद के साथ किसी युवती के फोटो वायरल करने वाली बात भी सामने आई है। हमने केस दर्ज कर तीन को राउंडअप कर लिया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।
गब्बर ङ्क्षसह गुर्जर, टीआई, पिछोर

ट्रेंडिंग वीडियो