script

कोरोना पॉजिटिव की झूठी अफवाह से टूटी सगाई

locationशिवपुरीPublished: Aug 06, 2020 10:49:00 pm

पिता ने सचिव पर लगाया आरोप, सीईओ व एसपी को दिया शिकायती आवेदन

कोरोना पॉजिटिव की झूठी अफवाह से टूटी सगाई

पीडि़त पिता नीलम जाटव शिकायती आवेदन लिए हुए, जिसके बेटे की सगाई कोरोना के फेर में टूटी।

बदरवास. ग्राम पंचायत इंदार में रहने वाले पुलिस आरक्षक की कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह के चलते सगाई टूट गई। आरक्षक के पिता ने पुलिस अधीक्षक व जनपद सीईओ को शिकायती आवेदन देकर अफवाह फैलाने वाले पंचायत सचिव के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

ग्राम इंदार में रहने वले नीलम जाटव ने बताया कि मेरा बेटा रूपसिंह, छतरपुर में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है। बीते 29 जुलाई को वह छतरपुर से घर इंदार आया था और उसने अपनी कोरोना की जांच करवाई थी। बकौल नीलम, मेरे बेटे की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन इंदार के पंचायत सचिव रमेश जाटव ने मेरे बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव बताते हुए उसकी सूचना जनपद के वाट्सअप ग्रुप में डाल दी थी। बीते 31 जुलाई को मेरे बेटे की सगाई के लिए लड़की वाले आए थे, लेकिन उन्हें जब पता चला कि मेरे बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तो वे बिना सगाई किए वापस चले गए, जबकि हमारा बेटा छतरपुर से छुट्टी लेकर इसी काम के लिए गांव आया था, लेकिन झूठी अफवाह फैलाने से उसकी सगाई टूट गई तथा वह नाराज होकर छतरपुर चला गया।

पीडि़त पिता ने अधिकारियों से यह मांग की है कि कोरोना पॉजिटिव की झूठी अफवाह फैलाने वाले पंचायत सचिव रमेश जाटव के खिलाफ कोविड-19 के तहत बनाए गए नियमों के तहत कार्रवाई की जाए, क्योंकि कोरोना पॉजिटिव होने की झूठी सूचना व अफवाह की वजह से मेरे बेटे सहित पूरा परिवार मानसिक रूप से प्रताडि़त रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो