COVID 19 ; कोरोना संदिग्ध मजदूर को रास्ते में छोड़ भागा ट्रक ड्राइवर, अस्पताल में हुई मौत

corona suspect death in shivpuri return from surat gujarat : जहां उसकी शुक्रवार देर रात को मौत हो गई। मृतक का नाम अमृत है। अमृत को कोरोना संदिग्ध मानकर पहले से ही कोविड

By: Gaurav Sen

Updated: 16 May 2020, 09:45 AM IST

शिवपुरी.

गुजरात के सूरत में काम करने वाले एक मजदूर की शुक्रवार की दोपहर कोलारस में अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। मजदूर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी शुक्रवार देर रात को मौत हो गई। मृतक का नाम अमृत है। अमृत को कोरोना संदिग्ध मानकर पहले से ही कोविड 19 आईसीयू वार्ड में वेंटीलेटर पर भर्ती कराया गया था। मृतक अमृत के साथी को भी कोरोना संदिग्ध मानकर डॉक्टरों ने उसका भी सैंपल लेकर इलाज शुरू कर दिया है।

जानकारी से अनुसार गुजरात के सूरतमें काम करने वाले मजदूर एक ट्रक में सवार होकर उप्र जा रहे थे। इन मजदूरों में बस्ती जिले के रहनेवाले अमृत कुमार पुत्र रामचरण (24) व मोह्म्मद सयूब पुत्र मोह्म्मद युुनुस (23)भी सवार थे। जब यह ट्रक दोपहर में कोलारस पर पहुंचा तभी अचानक अमृत की तबियत बिगडऩे लगी और उसे बुखार आ गया। अमृत को सयूब ने उसके पास रखी बुखार की दवाई दी थी। लेकिन दवाई से कोई फायदा नहीं हुआ। जब अमृत की तबीयत और बिगडऩे लगी तो ट्रक सवार मजदूरों के कहने पर ट्रक चालक अमृत व सयूब को पड़ोरा ओवर ब्रिज के पास उतार कर चला गया था। जैसे-तैसे अधिकारियों के संपर्क में पहुंचे और दोनों को भर्ती कराया गया। जहां अमृत की मौत हो गई है और सयूब का इलाज जारी है। शिवपुरी जिले में यह कोरोना से पहली मौत मानी जाएगी। यदि अमृत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकलती है। सीएमएचओ डॉक्टर एएल शर्मा ने बताया कि युवक का सैंपल ले लिया गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई।

Corona virus
Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned