पार्षद पति ने नपाकर्मी को पीटा

ठेकेदार के भुगतान की फाईल लेकर आया था पार्षद पति

शिवपुरी। नगर पालिका दफ्तर के एकाउंट सेक्शन में पदस्थ कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ शनिवार की दोपहर  पार्षद पति ने मारपीट कर दी। कर्मचारी के साथ हुई इस घटना के विरोध में नपा के सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया।  इसके बाद नपाध्यक्ष ने पार्षद पति को बुलवाकर समझौता करवाया, तब कहीं जाकर कर्मचारी काम करने को तैयार हुए। हालांकि इस घटना से नपा सीएमओ खफा हैं।
नपा में पदस्थ कंप्यूटर ऑपरेटर भूपेश बंसल शनिवार की दोपहर एकाउंट सेक्शन में बैठा था, तभी वार्ड 23 की महिला पार्षद के पति बबलू खान वहां एक ठेकेदार के साथ आए। भूपेश ने बताया कि इनके पास ठेकेदार के भुगतान की एक फाइल थी, जिस पर सीएमओ के हस्ताक्षर कराने थे। बकौल भूपेश पार्षद पति ने मुझसे कहा कि मेरे साथ चलो और मैं हस्ताक्षर करवाता हूं। तब मैंने कहा कि अभी सीएमओ साहब नहीं हैं, लेकिन इस बीच वे आ गए । इसी बात पर बबलू ने भूपेश से धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट कर दी।  इस घटना के विरोध में सभी कर्मचारी लामबंद हो गए और काम बंद कर दिया। यह बात नपाध्यक्ष को  पता चली तो उन्होंने समझौता करवाया।
नहीं करेंगे बर्दाश्त
कर्मचारी के साथ पार्षद पति द्वारा जो भी किया गया, वह बहुत ही गलत है और इसका मैं पुरजोर विरोध करता हूं। इस तरह का व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्मचारी को भयादोहित करके किसी भी तरह की मनमानी नहीं होने दी जाएगी।
रणवीर कुमार, सीएमओ शिवपुरी

व्यवहार गलत
शहर अभी कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है और ऐसे में यदि कर्मचारी काम बंद कर देते तो परेशानी बढ़ जाती। मैं कर्मचारियों के साथ हूं और जिस तरह का व्यवहार पार्षद पति ने किया है, वो बिल्कुल गलत है।
मुन्नालाल कुशवाह, नपाध्यक्ष

Show More
Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned