scriptCrime News : शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, फिर किडनैप कर कई सालों तक चलता रहा ये घिनौना काम | Crime News Made a relationship by giving false promise of marriage then done rape | Patrika News
शिवपुरी

Crime News : शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, फिर किडनैप कर कई सालों तक चलता रहा ये घिनौना काम

MP Crime News : मध्यप्रदेश के शिवपुरी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पीड़िता को शादी को झांसा देकर संबंध बनाएं गए है।

शिवपुरीJun 17, 2024 / 01:54 pm

Himanshu Singh

mp crime news
MP Crime News : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। फिर उसे करीब एक साल तक किडनैप करके रखा गया। इसके बाद लड़की को 12 लाख रुपए में बेच दिया गया। इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।
बता दें कि, 28 वर्षीय पीड़िता करीब 10 साल से मंगल मसाला फैक्ट्री में अपनी मां के साथ काम करने जाती थी। वहां उसकी जान-पहचान मनोज नाम के युवक से हुई। दोनों के बातें होने लगीं तो मनोज ने पीड़िता को प्रापोज कर दिया और उससे शादी करने की बात कही। जिसके बाद मनोज करीब 1 साल से पीड़िता को झांसा देकर संबंध बनाता रहा। फिर मनोज पीड़िता का अपहरण करके राजधानी भोपाल ले आया। पीड़िता से मनोज ने शादी नहीं की तो उसने पीड़िता को बातों में ठहलाते हुए कहा कि उससे वह शादी समाज के सम्मेलन में करेगा। मनोज ने पीड़िता को 2-3 महीने तक पीड़िता को भोपाल में ही रखा।

लवर को 12 लाख में बेचा


मनोज ने पीड़िता को 2-3 महीने तक भोपाल में ही रखा। फिर उसे बदरवास लेकर चला गया। जहां पीड़िता ने मनोज पर शादी का दबाव बनाया तो उसने जान से मारने की धमकी दे दी। उसने धमकी देते हुए कहा कि जैसा वह कहेगा उसे वैसा ही करना पड़ेगा। उस समय मनोज के साथ उसके दोस्त भी थे।
इधर मनोज के दोस्त रवि गुर्जर ने की भतीजी बताकर उसने पीड़िता को जलालपुर यूपी के निवासीअमरेश गुर्जर को बेच दिया। पीड़िता की शिकायत पर मनोज रजक, बलवीर गुर्जर, रवि गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने 12 लाख रुपए लेकर उसकी शादी अमरेश गुर्जर से कराई थी।

Hindi News/ Shivpuri / Crime News : शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, फिर किडनैप कर कई सालों तक चलता रहा ये घिनौना काम

ट्रेंडिंग वीडियो