scriptआधा दर्जन हथियारबंद बदमाश वृद्ध किसान से मारपीट कर ले गए दो लाख का माल | Crusader robbed of farmers | Patrika News

आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश वृद्ध किसान से मारपीट कर ले गए दो लाख का माल

locationशिवपुरीPublished: Jan 22, 2019 10:52:37 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

आधी रात को हुई लूट की वारदात को पुलिस ने चोरी में किया दर्ज
 

Policeman, product, tumblefish, ruckus, action, police,    shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश वृद्ध किसान से मारपीट कर ले गए दो लाख का माल

पोहरी-शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना अंतर्गत ग्राम मारोरा अहीर में रहने वाले एक वृद्ध किसान के घर में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश सोम-मंगल की रात घुस गए। शुरूआत में घर में घुसे तीन बदमाशों को तो वृद्ध ने लाठियों से पीटकर बाहर निकाल दिया, लेकिन बाद में तीन की जगह ६ बदमाश बंदूकों के साथ अंदर आ गए तो उन्होंने वृद्ध के साथ मारपीट कर उसे व उसकी पत्नी तथा पोती को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर दो घंटे तक डकैती की घटना को अंजाम दिया। सुबह पीडि़त परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने डकैती की घटना को चोरी में बदलकर एफआईआर दर्ज की है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम मारोरा अहीर निवासी लोटू (70)पुत्र गुगरिया जाटव, उसकी पत्नी अनादि व पोती रीना घर में सो रहे थे। इसी दौरान रात करीब ११.४५ बजे तीन अज्ञात बदमाश मकान की छत से होते हुए घर के अंदर घुसे। बदमाशों के घर में आते ही वृद्ध ने एक बदमाश को लाठी मारी तो वे मौके से भाग गए। कुछ देर बाद बदमाश अपने तीन अन्य बंदूकधारी साथियों को लेकर वहां आ गए और घर का दरवाजा तोड़ दिया। बदमाशों ने वृद्ध मारपीट कर दी और वृद्धू , उसकी पत्नी अनादि व पोती रीना को एक कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे में रखे दो संदूकों को खोलकर नकदी50 हजार रुपए, सोने का बेंदा, तीन जोड़ी चांदी के कड़े, कान के सोने की फूल मिलाकर करीब २ लाख रुपए का माल लूटकर ले गए। दमाश जाते-जाते लोटू से यह भी कह गए कि सुबह पुलिस में रिपोर्ट कर देना कि रामसेवक गैंग आया था, पुलिस जो करे सो कर ले।
स्थानीय हैं बदमाश
पीडि़त परिवार ने बदमाशों के बारे में जो हुलिया व बोलचाल बताई है, उससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि घटना में किसी लोकल के ही आदमियों का हाथ है। पुलिस को कुछ अन्य बिंदु भी मिले हंै, जिस पर पुलिस जांच कर रही है।
एक चोरी की घटना हुई है। 50 हजार नकदी सहित कुछ सोने-चांदी का माल चोर ले गए है। बदमाशों ने गृहस्वामी को कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया है। मामले की पड़ताल की जा रही है। बदमाश आसपास के हैं, उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।
अरविंद सिंह चौहान, थाना प्रभारी पोहरी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो