scriptछछूंदर का पीछा कर रहे सांप ने युवती को बनाया शिकार | Death of a woman's snake force | Patrika News

छछूंदर का पीछा कर रहे सांप ने युवती को बनाया शिकार

locationशिवपुरीPublished: Jul 15, 2018 10:22:44 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

घर में घाना बना रही युवती की सर्पदंश से मौत

Chancellor, snake, snake bite, death, maiden, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

छछूंदर का पीछा कर रहे सांप ने युवती को बनाया शिकार

शिवपुरी. देहात थाना अंतर्गत ग्राम हातौद में रहने वाली एक युवती को शनिवार की शाम को घर में ही एक कोबरा ने डस लिया, जिससे उसकी देर शाम उपचार के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि छंछूदर का पीछा करते हुए कोबरा घर में घुसा था।
ग्राम हातौद में रहने वाली गगनदीप कौर (19) पुत्री नरेंदर सिंह शनिवार की शाम लगभग पांच बजे अपने घर में लकड़ी के पटे पर बैठकर रोटी बना रही थी। इसी बीच गगनदीप की छोटी बहन अमनदीप ने आवाज लगाई कि छंछूदर का पीछा करते हुए काला सांप घर में घुस आया है। यह सुनकर गगनदीप घबरा गई और उसने पटे पर दोनों पैर रखने के लिए जब बिना देखे नीचे हाथ रखा तो उसका हाथ कोबरा पर ही पड़ गया। बताते हैं कि सांप ने उसके हाथ में दो जगह डस लिया। ग्राम की सरपंच परवीन मेहरोत्रा ने बताया कि सर्पदंश के बाद गगनदीप को झाड़-फूंक वालों के अलावा उपचार के लिए जिला अस्पताल भी लाया गया, लेकिन उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सरपंच ने बताया कि मृतका के पिता पहले ही दुनिया से चले गए और दो बेटियों का भरण पोषण विधवा मां किसी तरह कर रही थी, लेकिन नियति को भी कुछ और ही मंजूर था और छछूंदर पकडऩे घुसे सांप ने उसका जीवन छीन लिया।
उधर तेंदुआ थानांतर्गत ग्राम पाली में घर मे सो रही एक महिला की सांप के डसने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्राम पाली निवासी सोमवती पत्नी गिरनाम सिंह कुशवाह उम्र २५ साल बीती रात अपने घर में सो रही थी, इसी दौरान किसी जहरीले सांप ने उसे डंस लिया। महिला के परिजन उसे इलाज के लिए अल सुबह जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

सर्पदंश से युवक की मौत
जिले के गोवर्धन थाना अंतर्गत रहने वाले एक युवक मनीष पुत्र जगदीश कुशवाह को बीती रात एक जहरीले सर्प ने डस लिया। घटना में युवक की कुछ देर बाद ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो