scriptबस की टक्कर से दो दोस्तों की मौत | Death of two friends by bus collision | Patrika News

बस की टक्कर से दो दोस्तों की मौत

locationशिवपुरीPublished: Jan 13, 2019 11:03:07 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

एक युवक की ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में, दूसरे की अस्पताल पहुंचकर हुई मौत

accident, death of friends, accident, bus-scooter, severe injuries, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

बस की टक्कर से दो दोस्तों की मौत

शिवपुरी. जिले के सुरवाया थाना अंतर्गत फोरलाइन पर रविवार की शाम एक यात्री बस ने एक्टिवा सवार दो युवा मित्रों को रौंद दिया। घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पहले जिला अस्पताल और फिर ग्वालियर ले जाया गया। इनमें से एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे युवक की की ग्वालियर अस्पताल पहुंचकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इसी स्कूटर पर एक अन्य युवक दीपक धानुक भी सवार था, जो दूर जाकर गिरा और उसकी जान बच गई। हादसे के बाद कमलागंज क्षेत्र में मातम का माहौल है। .
जानकारी के मुताबिक कमलागंज निवासी जय (17) पुत्र पंकज राठौर व उसका मित्र अजय (16) पुत्र मोनू सेन रविवार की शाम को किसी काम से सुरवाया गए थे और करीब 4 बजे जब वापस शिवपुरी आ रहे थे, तभी शिवपुरी से पिछोर जा रही एक यात्री बस ने एक्टिवा सवार दोनों मित्रों को रौंद दिया। घटनास्थल पर दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस व स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में दोनों की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया। इनमें से जय की ग्वालियर पहुंचने से पूर्व रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि अजय ने ग्वालियर अस्पताल पहुंचकर इलाज से पूर्व दम तोड़ दिया। पुलिस ने बस को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
बालिका को टैंकर ने टक्कर मारी, मौके पर ही मौत
शिवपुरी. जिले के कोलारस थाना अंतर्गत खिरई घुटारी के सामने कोटा-झांसी फोरलेन पर शनिवार को टैंकर की टक्कर से बालिका की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 10 साल की बालिका रामवती पुत्री वीर सिंह आदिवासी निवासी खिरई घुटारी फोरलेन से गुजर रही थी, तभी टैंकर चालक ने लपरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। घटना में बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस बालिका के शव का पीएम कराकर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो