scriptबिजली का करंट लगने से युवक की मौत, लगाया जाम | Death of young man due to electric current, imposed jam | Patrika News

बिजली का करंट लगने से युवक की मौत, लगाया जाम

locationशिवपुरीPublished: Feb 07, 2019 10:43:39 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

पड़ोसी पर एफआईआर दर्ज कराने परिजनों ने लगाया जाम

Intermediate strings, current, imposed jam, death, accident, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

बिजली का करंट लगने से युवक की मौत, लगाया जाम

शिवपुरी/बैराड़. जिले के बैराड़ थाना अंतर्गत ग्राम रैयन के नारायणपुरा में एक युवक की पड़ोसी के खेत में लगी बागड़ में आए करंट से मौत हो गई। घटना के बाद पीडि़त परिजन व अन्य लोग खेत मालिक पर एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे, लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो उन्होंने आक्रोशित होकर बैराड़ में थाने के सामने रोड पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक मौके पर जाम लगा रहा, बाद में अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और पुलिस ने खेत मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक रैयन गांव के नारायणपुरा स्थित अपने खेत पर गए युवक सौरभ(२२) पुत्र रवि शंकर शर्मा की गुरुवार की सुबह ९ बजे करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पशुओं से फसल बचाने के लिए पड़ोसी संतोष यादव ने अपने खेत की बागड़ में करंट डाल रखा था। इधर सुबह सौरभ जब अपने खेत पर गया तो उसके खेत से निकलते समय करंट लगने से उसकी मौत हो गई। परिजन सौरभ की मौत के बाद मामले की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। इस पर परिजन व अन्य लोग आक्रोशित होकर शव को लेकर पुलिस स्टेशन बैराड़ आए और रोड पर शव को रखकर जाम लगा दिया तथा संतोष पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग करने लगे। मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना की सूचना पर पोहरी एसडीएम मुकेश सिंह व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने परिजनों को समझाइश दी तब जाम खोला गया। एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने खेत मालिक संतोष यादव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मौके पर करीब दो घंटे तक जाम के हालात रहे और उस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो