scriptदिग्विजिय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हंगामा | Digvijay Singh said - Jyotiraditya Scindia shook hands with enemies | Patrika News

दिग्विजिय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हंगामा

locationशिवपुरीPublished: Jul 14, 2020 10:29:57 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

खोड़ में शोक जताने आए, रन्नौद में सभा से पूर्व भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे।

दिग्विजिय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हंगामा

दिग्विजिय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हंगामा

शिवपुरी/रन्नौद. मुझे इस बात पर आश्चर्य होता है कि जिस पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्या कुछ नहीं कहा। उन्हें लोकसभा चुनाव हराया और हारने के बाद वे उसी पार्टी में चले गए। यह तो दुश्मन से हाथ मिलाना हुआ। यह बात मंगलवार देर शाम रन्नौद आए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कही। वे इससे पूर्व खोड़ में रहने वाले अपने मित्र प्रो. एपीएस चौहान के निधन के बाद उनके घर पर शोक जताने गए थे। इस दौरान रन्नौद जाते समय भाजपा नेताओं ने दिग्विजय को काले झंडे भी दिखाए। प्रदेश की 25 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के सवाल पर सिंह ने कहा कि कांग्रेस का स्टेंड वही रहेगा, जो जनता का है। उन्होंने कहा, जनता ने जिस विश्वास के साथ कांग्रेस को जिताकर भाजपा को हराया था, अब वही जनता सकते में है, क्योंकि विधायकों ने उनके साथ धोखा किया। इसका असर उपचुनाव में दिखेगा। उनसे पूछा कि कोरोना के दौरान आपके कार्यक्रम में इतनी भीड़ आई तो वे बोले- सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना प्रशासन का काम है। मैं तो खोड़ अपने मित्र के घर गया था, जिनका पिछले दिनों निधन हो गया था।
दिग्विजय के विरोध में लगाए नारे
रन्नौद में पाएगा वाली माता मंदिर प्रांगण में होने वाली आमसभा को संबोधित करने जब दिग्विजय सिंह जा रहे थे, तो उन्हें रास्ते में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश चौहान, विधायक प्रतिनिधि अवध बोहरे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए तािा चीन का दलाल, मध्यप्रदेश का बंटाढार कहकर नारे भी लगाए। आमसभा के लिए मंदिर प्रांगण में मंच सजाया गया तथा उसमें एक सैकड़ा कुर्सियां लगाई गईं। कोरोना संक्रमण व रन्नौद में मिले कोरोना पॉजीटिव मरीजों के बाद भी हो रहे इस आयोजन की शिकायत मोबाइल पर जब कलेक्टर शिवपुरी से की गई तो कुछ ही देर में वहां पर एसडीएम, तहसीलदार व रन्नौद थाना प्रभारी पहुंच गए। तब उन्होंने वहां पहुंचकर मोर्चा संभाला। आमसभा में शिवपुरी, गुना, अशोकनगर, पिछोर, खनियाधाना सहित कई जगह से आए लोग शामिल हुए।
बोले दिग्विजय: अपने लोगों से मिलने आया
मंच से दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं आपसे आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं किसी प्रकार की आमसभा को संबोधित करने नहीं आया हूं, मैं तो सिर्फ अपने लोगों से मिलने आया हूं। आने वाले चुनाव को लेकर यह प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं कांग्रेस नेता जयकिशन मांझी ने कार्यक्रम में प्रशासन के आने पर कहाकि यह भाजपा की ओछी हरकत कहते हुए प्रशासन को लताड़ते हुए कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो इसका जवाब दिया जाएगा।
एपीएस के घर पहुंचे कई नेता
खोड़ में रहने वाले प्रोफेसर एपीएस चौहान के निधन पर आज उनके घर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अलावा उनके पुत्र जयवद्र्धन सिंह, पिछोर विधायक केपी सिंह, चंदेरी विधायक गोपाल सिंह भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो