शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो तोड़ दिया पत्नी का हाथ

सतनवाड़ा थानांतर्गत ग्राम चिटौरी में एक युवक ने अपनी पत्नी को पीट पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया

By: shyamendra parihar

Published: 10 Feb 2018, 11:08 PM IST

शिवपुरी. सतनवाड़ा थानांतर्गत ग्राम चिटौरी में एक युवक ने अपनी पत्नी को पीट पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया। इस हैवानियत भरी घटना को उसने महज इसलिए अंजाम दिया क्योंकि पत्नी ने उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए थे। पुलिस ने मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार चिटौरी निवासी २२ वर्षीय आरती आदिवासी को गुरुवार की दोपहर उसके पति रामवीर ने लाठी से पीट पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया। आरती का कहना है कि उसके पति ने उससे मजदूरी में मिले पैसे शराब पीने के लिए मांगे। उसने जब पैसे देने से मना कर दिया तो उसने लाठी से उसे निर्ममता से पीट दिया, जिससे उसका हाथ टूट गया। आरती का कहना है कि वह अक्सर उसकी मारपीट करता रहता है। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है, पुलिस ने मामला की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

पत्नी को छेडऩे से रोका तो मारी तलवार
शिवपुरी. कोलारस थानांतर्गत ग्राम खोंकर में एक युवक ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। जब महिला के पति व देवर ने उसे ऐसा करने से रोका तो आरोपी युवक ने महिला सहित उसके पति व देवर को तलवार मार कर घायल कर दिया।पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार खोंकर निवासी शकुंतला पत्नी कुवेर परिहार उम्र ३६ साल गुरुवार को जब घर पर थी, तभी उसके परिवार के एक युवक राजवीर परिहार ने उसका हाथ पकड़ कर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जब महिला के पति कुवेर ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने महिला सहित कुवेर को तलवार मार कर घायल कर दिया। जब बीच बचाव में कुवेर का भाई माखन आया तो राजवीर ने माखन को भी तलवार मार कर घायल कर दिया। तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

 

Show More
shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned