scriptमहिला और कुत्ते के प्यार ने पार की सारी हदें, छह माह से कर रहा था पीछा | Stray dog gets adopted after he waits 6 months outside hotel in Argentina | Patrika News

महिला और कुत्ते के प्यार ने पार की सारी हदें, छह माह से कर रहा था पीछा

locationशिवपुरीPublished: Aug 10, 2016 02:26:00 pm

Submitted by:

santosh

कुत्ते को मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त और सबसे वफादार प्राणी माना जाता है। हम ऐसे ही एक मामले के मारे में बताने जा रहे हैं।

जर्मन फ्लाइट अटेेंडेंट ओलिविया सीवर्स अपनी जॉब के कारण अक्सर साउथ आमरिकी देशों में जाती हैं। ओलिविया जब एक दिन जब ब्यूनस आइरस में सड़क पर टहल रही थीं तभी उन्हें एक कुत्ता (रुबियो) मिला था। 
सेक्स रैकेट में पकड़ी गई नामचीन अभिनेत्री

ओलिविया के मुताबिक, वह अपना रास्ता बदलना चाहती थी लेकिन वह मेरे साथ पीछे-पीछे होटल आ गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद से वह हमेशा उनका पीछा करने लगा और साथ आ जाता। वह उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करती रही लेकिन वह हमेशा उनकी तरफ देखता रहता।

जन्माष्टमी पर 75 साल बाद विशेष योग, छह ग्रहों के केंद्रीय व त्रिकोण योग में जन्मेंगे कन्हैया

फिर क्या ओलिविया जर्मनी लौट गईं। उन्हें लगा कि अब तो रुबियो से मुलाकात नहीं होगी। लेकिन वह जब फिर से ब्यूनस आइरस आईं तो उन्होंने देखा का वह उस होटल के बाहर बैठ इंतजार कर रहा है। ऐसा 6 महीने से वह लगातार कर रहा था। ओलिविया जब भी सिटी पहुंचती थीं वह कुत्ता होटल के बाहर बैठा रहता था। 
महिला को लगा उसका अजगर बीमार है, डॉक्टर से असलियत जान खिसक गई पैरों तले से जमीन



ओलिविया ने कुत्ते को एक लोकल फैमिली के हवाले कर दिया। हालांकि रुबियो वहां रुका नहीं और फिर होटल पहुंच गया। आखिर में ओलिविया ने कुत्ते को गोद लेने का फैसला किया और उसे वह जर्मनी लेकर चली गईं। वह रुबियो के साथ खेलती हैं और खिलाती हैं और अब रुबियो उसका अच्छा दोस्त बन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो