script

सीकर की युवती से गैंगरेप के बाद चूरू के युवकों ने की उसकी हत्या

locationशिवपुरीPublished: Sep 21, 2016 11:04:00 am

Submitted by:

vishwanath saini

कुलदीप मेघवाल व श्यामलाल मेघवाल डरा धमकाकर काफी समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे।

रतननगर थाना में मंगलवार शाम रामगढ़ शेखावाटी निवासी व्यक्ति ने कस्बे के दो युवकों पर उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को कुंड में डालने का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के मुताबिक रामगढ़ शेखावाटी निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि कस्बे के ही कुलदीप मेघवाल व श्यामलाल मेघवाल उसकी पुत्री को डरा धमकाकर काफी समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे।


गत 17 सितंबर की रात्रि को आरोपितों ने युवती को डरा धमकाकर बुलाया एवं हुणतपुरा की रोही में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद हत्या कर शव को कुंड में डाल दिया। पुलिस ने रिपोर्ट पर दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
मामले की जांच एससीएसटी सैल के डीएसपी बृजमोहन असवाल कर रहे हैं। इससे पहले 18 सितंबर रविवार को हुणतपुरा गांव की रोही के एक खेत में बने कुंड में युवती का शव मिला था।
मंगलवार को मृतका के पिता रामगढ़ शेखावाटी पुलिस थाना में दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व ज्यादती का मामला दर्ज करवाने गया तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया।

अनेक प्रकार के नियमों व जगह का हवाला देते हुए पीडि़त पक्ष को टरका दिया। इसके बाद पीडि़त पक्ष ने एसपी राहुल बारहट व एएसपी केशरसिंह शेखावत के समक्ष न्याय की गुहार लगाई। एसपी व एएसपी के निर्देश पर रतननगर पुलिस थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
DEMO PIC.

ट्रेंडिंग वीडियो