scriptकोलारस के खतौरा में आंधी-बारिश से गिरे बिजली के खंभे | Electric poles fell due to storm and rain in Khataura of Kolaras | Patrika News

कोलारस के खतौरा में आंधी-बारिश से गिरे बिजली के खंभे

locationशिवपुरीPublished: Jun 12, 2021 10:22:30 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

मौसम ने आखिरकार करवट बदली और शनिवार को दिनभर तेज धूप के बाद शाम को बदरवास के खतौरा में तेज आंधी के साथ झमाझम बारिश हुई। जिसमें बिजली के खंभे टूटकर गिर गए तथा कई स्टॉल आंधी में ध्वस्त हो गईं।

कोलारस के खतौरा में आंधी-बारिश से गिरे बिजली के खंभे

कोलारस के खतौरा में आंधी-बारिश से गिरे बिजली के खंभे


शिवपुरी. मौसम ने आखिरकार करवट बदली और शनिवार को दिनभर तेज धूप के बाद शाम को बदरवास के खतौरा में तेज आंधी के साथ झमाझम बारिश हुई। जिसमें बिजली के खंभे टूटकर गिर गए तथा कई स्टॉल आंधी में ध्वस्त हो गईं। वहीं पोहरी में भी तेज आंधी से कई पेड़ उखड़ गए।

बदरवास जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली सबसे बड़ी ग्राम पंचायत खतौरा में शनिवार की शाम 4 बजे इतनी तेज आंधी और फिर बारिश आई कि जो जहां था, वो वहीं थम कर रह गया। फिर जब मौसम ने अपना कहर ढाया तो आंधी के बीच आए बिजली कंपनी के कमजोर लगाए गए विद्युत पोल कुछ टूटकर गिर गए तो कुछ जमीन से उखडक़र धराशायी हो गए। सडक़ किनारे रखीं स्टॉल भी आंधी की रफ्तार को झेल नहीं सकीं, और वहीं जमींदोज हो गई। मौसम की यह बेरुखी गरीबों के आशियानों पर कहर बनकर टूटी और कई कच्चे घर व पाटौर भी इसमें ध्वस्त हो गईं। खतौरा में तेज आंधी पानी से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया तथा बिजली के खंबे टूटने व उखडऩे से कई गांव की लाइट गुल हो जाने से अंधेरा छा गया।
पोहरी में भी आई आंधी, शहर में बंूंदाबांदी
जिले की पेाहरी तहसील में भी शनिवार की शाम तेज आंधी आने से कई जगह पेड़ गिरने की खबर है। वहीं शिवपुरी जिला मुख्यालय पर दिन भर आसमान पर बादल छाए रहे, लेकिन दोपहर में उमस भरी गर्मी ने लोगों को बेहाल कर दिया था। शाम होते ही हवाओं में नमी होने से ऐसा लग रहा था कि शायद बारिश होगी, लेकिन देर शाम सिर्फ बंूदाबांदी ही हुई। हालांकि आसमान पर छाए बादलों को देखकर लग रहा है कि रात में शिवपुरी में भी मानसून की बारिश हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो