scriptअतिक्रण कर रखीं गुमठियों को नगर पालिका ने हटाया, लगाया जुर्माना | Encroachment removed | Patrika News

अतिक्रण कर रखीं गुमठियों को नगर पालिका ने हटाया, लगाया जुर्माना

locationशिवपुरीPublished: Oct 12, 2019 11:09:48 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

कुछ दुकानदारों को नोटिस देकर कब्जे हटाने के दिए निर्देश
 

अतिक्रण कर रखीं गुमठियों को नगर पालिका ने हटाया, लगाया जुर्माना

अतिक्रण कर रखीं गुमठियों को नगर पालिका ने हटाया, लगाया जुर्माना

शिवपुरी. शहर के पोहरी नाका क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए शनिवार की शाम नपा व ट्रैफिक पुलिस की संयुक्त कार्रवाई की गई। जिसमें 8 स्टॉलों के कब्जों को तोडक़र समेट दिया गया, जबकि दो दुकानदारों का जुर्माना तथा आधा दर्जन कब्जेधारियों को टीनशेड हटाने के निर्देश दिए। नपा के प्रशासनिक सीएमओ मनोज गरवाल का कहना है कि इस क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने की मुहिम आगे भी जारी रहेगी।
शनिवार की शाम लगभग चार बजे नपा के प्रशासनिक सीएमओ मनोज गरवाल, टै्रफिक प्रभारी रणवीर सिंह यादव, नपा आरआई पूरन कुशवाह सहित मदाखलत अमला पोहरी नाके पर पहुंचा। चौराहे पर गुना की ओर जाने वाली रोड के कॉर्नर पर रखीं चाय-पान की गुमठियों सहित ट्रेवल्स बुकिंग की एक स्टॉल को जेसीबी से तोडक़र उसे नपा के डंपर में भरवा दिया। यहां पर चार गुमठियों को तोडक़र कब्जा हटवाने के बाद यह अमला बस स्टैंड के दूसरे गेट के मोड़ पर रखीं चार स्टॉलों को जेसीबी से हटवा दिया। इस दौरान बस स्टैंड के आसपास चार पहिया ठेले पर संचालित गुमटियों वाले मौके से भाग निकले। बस स्टैंड के गेट के सामने स्थित हार्डवेयर की दुकान संचालक व मिष्ठान विके्रता द्वारा अस्थाई अतिक्रमण होने की वजह से उनका 500-500 रुपए का जुर्माना किया गया। इसके अलावा पोहरी नाके से बस स्टैंड की ओर जाने वाली रोड पर दोनों ओर टीनशेड को हटवाने के निर्देश दिए।
हमने पोहरी नाके पर चार स्टॉल व बस स्टैंड के गेट के पास से चार स्टॉल हटवाने के अलावा दो दुकानदारों पर जुर्माना किया है। साथ ही अन्य दुकानदारों को टीनशेड हटाने के निर्देश दिए हैं। शहर में जहां पक्के अतिक्रमण हैं, उनकी फाइल भी चल रही है।
मनोज गरवाल, डिप्टी कलेक्टर व प्रशासनिक सीएमओ नपा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो