scriptमोबाइल पर गेम खेलते समय कुए में गिरी बालिका, हुई दर्दनाक मौत | Patrika News

मोबाइल पर गेम खेलते समय कुए में गिरी बालिका, हुई दर्दनाक मौत

locationशिवपुरीPublished: Dec 03, 2022 04:44:19 pm

मोबाइल पर गेम खेलते समय कुए में गिरी बालिका, हुई दर्दनाक मौतकुए में बालिका को गिरते हुए देखने के बाद भी किसी ने नही किया बचाने का प्रयासपुलिस ने कांटा डालकर कुए से निकाला बालिका का शव, पीएम कराकर की जांच शुरू

चिदम्बरम के दीक्षितर समुदाय की पीएम मोदी से गुहार

चिदम्बरम के दीक्षितर समुदाय की पीएम मोदी से गुहार

मोबाइल पर गेम खेलते समय कुए में गिरी बालिका, हुई दर्दनाक मौत
कुए में बालिका को गिरते हुए देखने के बाद भी किसी ने नही किया बचाने का प्रयास
पुलिस ने कांटा डालकर कुए से निकाला बालिका का शव, पीएम कराकर की जांच शुरू
शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना अंतर्गत गढ़ीबरोद में घर से लगे कुए के पास मोबाइल पर गेम खेल रही एक बालिका अचानक से कुए में जा गिरी। बड़ी बात यह है कि बालिका को कुए में गिरता देख कुछ ग्रामीणों ने देख लिया, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नही किया। कुछ देर बाद बालिका की पानी में डूबने से मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी जिस पर से मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुए में कांटा डालकर बालिका के शव को कुए से बाहर निकाल लिया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम गढ़ीबरोद निवासी भोला सरदार की ८ साल की बेटी गुड्डी गुरूवार की शाम अपने घर के पास स्थित कुए के आसपास ही मोबाइल पर गेम खेल रही थी। बालिका गेम में इतनी मशगूल हो गई कि उसे पता ही नही चला कि वह कब धीरे से कुए में जा गिरी। बालिका को कुए में गिरता देख कुछ लोगों ने देख लिया था, लेकिन किसी की इतनी हिम्मत नही हुई कि वह कुए में कूदकर बालिका को बचा लें। सभी केवल तमाशबीन होकर चीख-पुकार ही करते रहे। इधर कुछ ही देर में बालिका की पानी में डूबने से जान चली गई। अगर समय रहते कोई बालिका को बचाने का प्रयास करता तो हो सकता है कि बालिका की जान बच जाती। मामले की सूचना पुलिस को दी जिस पर से मौके पर थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को बाहर निकलवार शुक्रवार को शव का पीएम कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो