scriptस्मैक व शराब के अधिक सेवन से युवक की मौत | Family members expressed their suspicion of murder on fellow friends, | Patrika News

स्मैक व शराब के अधिक सेवन से युवक की मौत

locationशिवपुरीPublished: Aug 19, 2022 02:58:55 pm

स्मैक व शराब के अधिक सेवन से युवक की मौतपरिजनो ने साथी दोस्तों पर जताई हत्या की आंशका, पुलिस जांच में जुटी

स्मैक व शराब के अधिक सेवन से युवक की मौत

स्मैक व शराब के अधिक सेवन से युवक की मौत


स्मैक व शराब के अधिक सेवन से युवक की मौत
परिजनो ने साथी दोस्तों पर जताई हत्या की आंशका, पुलिस जांच में जुटी
शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत संजय कॉलोनी निवासी एक युवक की लाश गुरूवार को सुबह मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक शराब के साथ स्मैक व अन्य नशों का आदी था। बीती रात को अधिक नशा करने के फेर में उसकी जान चली गई। इधर परिजनो ने बेटे के कुछ साथियो पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक संजय कॉलोनी निवासी हैदर अली(२५) की लाश गुरूवार सुबह उसके घर से कुछ दूरी पर मिली। मामले की सूचना फिजिकल पुलिस को दी जिस पर से थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौड़ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को पीएम के लिए पहुंचाया। परिजनो का कहना है कि बीती रात हैदर के साथ जो दोस्त थे, उन लोगों ने ही हैदर की हत्या की है। इधर प्रारंभिक पड़ताल में जानकारी मिली है कि हैदर शराब के साथ स्मैक पीने का आदि था और बीती रात उसने कुछ दोस्तो के साथ मिलकर शराब व स्मैक का ओवरडोज लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनो ने बताया कि कुछ दिन से हैदर काम करने के लिए चंदेरी गया था और वहां से वह बुधवार की शाम ही वापस आया था। इसके बाद गुरूवार सुबह उसका शव पड़ा मिला।
शहर सहित जिले में कई युवाओं की स्मैक से हो चुकी है मौत
यहां बता दें कि शहर सहित जिले में स्मैक पीने के दौरान ओवरलोड से कई युवाओं की मौत हो चुकी है।अभी १५ दिन पूर्व बैराड़ में एक युवक की स्मैक पीने से जान चली गई थी। इसके अलावा पिछले कुछ सालों में आधा दर्जन युवा स्मैक की लत के फेर में अपनी जान गंवा चुके है। पुलिस समय-समय पर स्मैक बेचने वालों पर कार्रवाई तो करती है, लेकिन इसके बाद भी स्मैक का कारोबार चरम पर है।
यह बोले जिम्मेदार-
– युवक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया युवक की मौत नशे का अधिक सेवन करने से होना प्रतीत हो रही है।
कृपाल सिंह राठौड़, थाना प्रभारी, फिजिकल शिवपुरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो