scriptफसल का भुगतान लेकर आ रहे किसान का अपहरण, बदमाशों ने 40 हजार रुपए छीने | Farmer's kidnapping | Patrika News

फसल का भुगतान लेकर आ रहे किसान का अपहरण, बदमाशों ने 40 हजार रुपए छीने

locationशिवपुरीPublished: Jan 30, 2019 10:54:47 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

मारपीट करने के बाद हाथ पैर बांधकर पुलिया के नीचे नग्न अवस्था में फेंक गए किसान को

Farmer, kidnapping, robbery, assault, robbery,    shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

फसल का भुगतान लेकर आ रहे किसान का अपहरण, बदमाशों ने 40 हजार रुपए छीने


शिवपुरी. पोहरी थानांतर्गत ग्राम जरियाखेड़ी में बुधवार की सुबह पुलिया के नीचे एक ग्रामीण नग्न अवस्था में बंधा पड़ा मिला। ग्रामीण को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई, जहां युवक ने पुुलिस को बताया कि उसका कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उसकी मारपीट कर यहां छोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को नानौरा निवासी 35 वर्षीय श्यामबिहारी पुत्र बाबूलाल धाकड़ अपनी आजवाइन की फसल का 30 हजार रुपए का भुगतान लेने गया था। ग्रामीण श्यामबिहारी ने बताया कि जब वह देर शाम को पेमेंट लेकर लौट रहा था, तभी उसे पोहरी व भटनावर के बीच में जरियाखेड़ी पर एक युवक मिला और मुझे रोककर बातचीत करने लगा। इसी बीच दो अन्य युवक झाडिय़ों में से आ गए और तीनों मुझे जंगल में ले गए, जहां कुछ अन्य हथियारबंद बदमाश मौजूद थे। यहां बदमाशों ने मुझसे रुपए छीन लिए और आंखों पर काली पट्टी बांध दी तथा और पैसों की मांग की। बदमाशों के मारपीट करने पर मैंने उनसे कहा कि यदि वह छोड़ देंगे तो पोहरी के एक सेठ से पैसे लाकर उन्हें दे दूंगा, लेकिन वह नहीं माने। पीडि़त ने बताया कि बदमाशों ने उससे फसल के भुगतान के 30 हजार रुपए तथा जेब में मौजूद 10 हजार रुपए कुल 40 हजार रूपए छीन लिए तथा मंगलवार की रात मारपीट कर जरियाखेड़ा के पास एक पुलिया के नीचे नग्न अवस्था में फेंक गए। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
किसान के साथ मारपीट की घटना तो हुई है। लेकिन पैसे लूटने वाली बात पर कुछ संदेह है। जिस जगह से किसान पैसे लाना बता रहा है वहां से वह पैसा नहीं लाया है। उन लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। मामले की जांच जारी है और इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।
अरविंद चौहान, थाना प्रभारी पोहरी
दो युवकों ने घर में घुसकर किया चोरी का प्रयास, केस दर्ज


जिले के रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम अकोदा में रहने वाले वीर सिंह पुत्र किशनलाल लोधी के घर में घुसकर बीती रात मनोज लोधी निवासी अकोदा ने चोरी का प्रयास किया। लेकिन वीर सिंह के जाग जाने पर दोनों युवक मौके से भाग गए। सुबह पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो