scriptसूखे कुएं में गिरे पिता-पुत्री, रेस्क्यू कर दोनों को निकाला बाहर | Father-daughter fell into dry well, rescued and removed both | Patrika News

सूखे कुएं में गिरे पिता-पुत्री, रेस्क्यू कर दोनों को निकाला बाहर

locationशिवपुरीPublished: Nov 15, 2020 11:13:17 pm

पिता की मौत, बेटी को गंभीर हालत में कराया अस्पताल में भर्तीकुएं में पिता को कूदते देख उसे बचाने कूदी थी पुत्री

सूखे कुएं में गिरे पिता-पुत्री, रेस्क्यू कर दोनों को निकाला बाहर

कुएं में मृत हालत में पड़ा मदन व पास बैठी उसकी बेटी।

शिवपुरी. बैराड़ थाना अंतर्गत ग्राम टोड़ा में दीपावली के अगले दिन रविवार दोपहर को सूखे कुएं में गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि साथ में गिरी वृद्ध की बेटी को पुलिस ने रेस्क्यू कर कुएं में बाहर निकाल लिया। बेटी ने बताया कि उसने जब अपने पिता को कुएं में गिरता देखा तो वह उसे बचाने के लिए कुएं में गिर गई। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही बेटी को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम टोड़ा के सरपंच जगदीश आदिवासी ने रविवार को बैराड़ पुलिस थाने पर सूचना दी गई कि मेरे खेत पर बने कुएं में दो लोग गिरे हुए हैं। सरपंच के साथ गांव के लोग इक_ा होकर जब कुएं के पास पहुंचे तो देखा कि गांव का मदन (60) पुत्र मूला आदिवासी सूखे कुएं में मृत पड़ा था और उसकी लड़की मंजू आदिवासी (20) उसके पास बैठी रो रही है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर मदन व उसकी बेटी मंजू को बाहर निकाला। जब गांव वालों ने मंजू से पूछा कि वह कुएं में कैसे गिरे तो उसने बताया कि पिता को कुएं में गिरता देख मैं उन्हें बचाने आई और इस चक्कर में मैं भी कुएं में गिर गई। बाद में पुलिस ने घायल मंजू को एंबुलेंस से इलाज के लिए बैराड़ अस्पताल पहुंचाया और मदन के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी यह पता नहीं चल पाया कि आखिर मदन किस बात को लेकर कुएं में कूदा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो