script‘हैवान’ बना पिता : पत्नी साथ नहीं चली तो 5 साल की बेटी पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग | father put petrol on five year old daughter and fire | Patrika News

‘हैवान’ बना पिता : पत्नी साथ नहीं चली तो 5 साल की बेटी पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

locationशिवपुरीPublished: Jul 06, 2022 06:14:36 pm

गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर, पिता पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

fdddd

fdddd

शिवपुरी. शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत बड़ौदी में मंगलवार की दोपहर एक पिता ने पत्नी से विवाद के फेर में अपनी 5 साल की बेटी पर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी। घटना में बेटी की हालत नाजुक है और उसको बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।
पत्नी को कोलारस ले जाने की बात

जानकारी के मुताबिक फरियादी सीता जाटव निवासी बड़ौदी ने मंगलवार की देर शाम शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति मनोज जाटव निवासी ग्राम भटऊआ थाना कोलारस मंगलवार दोपहर 3 बजे बड़ौदी स्थित घर आया था। यहां पर मनोज अपनी पत्नी को घर कोलारस ले जाने की बात करने लगा। चूंकि मनोज शराब के नशे में था और उसका पत्नी से कई दिनों से विवाद चल रहा था। पत्नी सीता ने अपनी ससुराल जाने से मना कर दिया।
आवेश में आकर बोतल में रखा पेट्रोल बेटी पर डाल लगा दी आग

इसी बात पर आवेश में आकर मनोज ने एक बोतल में रखा पेट्रोल अपनी बेटी नैना (5) पर डालकर आग लगा दी। आग लगते देख सीता ने अपनी बेटी को बचाने का प्रयास किया इसमें सीता व उसका बेटा राज भी आग में झुलस गया। बाद में बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से बेहतर इलाज के लिए नैना को ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता मनोज जाटव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो