script

डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर न्यू ईयर पार्टी में फायरिंग

locationशिवपुरीPublished: Jan 01, 2019 10:30:08 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

आधा दर्जन घायल, पुलिस ने किया क्रॉस प्रकरण दर्ज
 

Firing, New Year Party, favorite song, injured, police, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर न्यू ईयर पार्टी में फायरिंग

शिवपुरी. शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत विष्णु मंदिर के पास स्थित एक होटल में 31 दिसंबर की रात न्यू ईयर पार्टी के दौरान डीजे पर मनपंसद गाना चलाने को लेकर विवाद हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के साथ मारपीटकी। इतना ही नही एक पक्ष ने तो कट्टे से हवाई फायर कर दिए। पुलिस ने क्रॉस प्रकरण दर्जकर लिया है।
जानकारी के अनुसार बीती रात न्यू ईयर के चलते होटल शिवम पैराडाईज में कुछ युवा पार्टी मना रहे थे। इस दौरान करीब आधा सैकड़ा से अधिक युवा यहां मौजूद थे जो कि शराब के नशे में थे। तभी डीजे पर मनपंसद गाना बजाने को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने अपने कुछ रिश्तेदारो ंको बुला लिया। घटना की जानकारी लगने पर एक कार वहां पहुंची और उसमें सवार युवकों ने बाहर निकलकर हॉकी और डंडों से दूसरे पक्ष के लोगों को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद कार सवार युवकों ने लाल होटल के पास दो फायर किए और दो फायर विष्णु मंदिर के पीछे गली में किए जिससें कॉलोनी में दहशत का माहौल बन गया। कार सवारों ने मयंक दीक्षित, निशांत सोनी, निखिल दीक्षित और देवांशु की जमकर मारपीट की। जबकि घायल पक्ष ने भी दूसरे पक्ष के लोगों की मारपीट की। सूचना के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो उपद्रव मचा रहे युवक मौके से भाग गए। पुलिस ने मयंक दीक्षित की रिपोर्ट पर आरोपी नजीम मिर्जा, नदीम मिर्जा, आसिफ मिर्जा और रिहान मिर्जा के खिलाफ तथा नदीम मिर्जा की रिपोर्ट पर निखिल दीक्षित, मयंक दीक्षित सहित उनके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
दो बाइक भिड़ीं, तीन लोग घायल
शिवपुरी के फिजीकल थानांतर्गत साइंस कॉलेज के पास दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवक घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी निवासी हैदर खान व बाब क्र्वाटर निवासी रहीस खान, नरेंद्र यादव दो अलग अलग बाइकों पर सवार होकर अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में साइंस कॉलेज के सामने दोनों की बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो