scriptपहले बेटी को कुएं में फेंका, फिर बेटे के साथ कूदी महिला, बेटी की मौत | First the daughter was thrown into the well, then the woman jumped | Patrika News

पहले बेटी को कुएं में फेंका, फिर बेटे के साथ कूदी महिला, बेटी की मौत

locationशिवपुरीPublished: Apr 20, 2021 11:01:40 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

जिले के खनियांधाना थाना अंतर्गत ग्राम खिरकिट के मजरा सिद्धनपुरा में मंगलवार की सुबह एक महिला ने पहले अपनी 7 साल की बेटी को कुए में फेंका और फिर 4 साल के बेटे के साथ खुद कूद गई।

पहले बेटी को कुएं में फेंका, फिर बेटे के साथ कूदी महिला, बेटी की मौत

पहले बेटी को कुएं में फेंका, फिर बेटे के साथ कूदी महिला, बेटी की मौत

शिवपुरी/खनियांधाना. जिले के खनियांधाना थाना अंतर्गत ग्राम खिरकिट के मजरा सिद्धनपुरा में मंगलवार की सुबह एक महिला ने पहले अपनी 7 साल की बेटी को कुए में फेंका और फिर 4 साल के बेटे के साथ खुद कूद गई। घटना में बेटी की जहां पानी में डूबने से मौत हो गई, वहीं आसपास के लोगों व परिजनो ने बेटे व मां को बचा लिया। बताया जा रहा है कि पति व पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद यह घटना हुई। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक खिरकिट निवासी मीरा(32) पत्नी कल्याण लोधी ने मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे अपनी 7 साल की बेटी कंचन को घर के पास बने कुए में फेंक दिया। इसके बाद वह अपने 4 साल के बेटे रामअवतार के साथ खुद भी कुएं में कूद गई। जैसे ही मीरा बच्चों के साथ कुएं में गिरी तो आसपास मौजूद लोगो में से मीरा का ससुर व अन्य लोगों ने आनन-फानन में रस्सी व अन्य साधनों से रेस्क्यू कर मीरा व बेटे रामअवतार को बचा लिया, लेकिन बेटी कंचन की पानी में डूबने से मौत हो गई। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर टीआई आलोक सिंह भदौरिया, एसडीओपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल की। अभी बेटी की मौत को लेकर कोई कुछ बोलने की हालत में नहीं है। ऐसी चर्चा सामने आई है कि मीरा व उसके पति कल्याण के बीच कोई विवाद था और इसी के चलते महिला ने यह कदम उठाया। हालांकि घटना का स्पष्ट कारण अभी सामने नहीं आ सका है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही घटना के सही तथ्यों का पता चलेगा और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो