script

पुलिस ने पांच हजार का इनामी बदमाश दबोचा

locationशिवपुरीPublished: Dec 19, 2017 11:11:27 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

किसान से सात लाख की लूटकर फरार था आरोपी

Robber, scoundrel, robbery, accused, arrested, police, activist, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी. जिले की सतनवाड़ा पुलिस ने सोमवार को एक 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश को दबोचने की कार्रवाई की है। आरोपी के पास से एक 315 बोर का देसी कट्टा व जिंदा राउंड मिला है। पकड़े गए बदमाश ने 10 माह पूर्व एक किसान से सात लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था और तभी से वह फरार था। बदमाश पर ग्वालियर सहित अन्य थानों में भी कई गंभीर अपराध दर्ज हैं।
एसपी सुनील कुमार पांडे ने बताया कि10 माह पूर्व कुछ बदमाशों ने सुभाषपुरा के कलोथरा फाटक पर एक किसान से मारपीटकर 7 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसमें पुलिस ने दो बदमाशों को तो पकड़ लिया था, लेकिन एक बदमाश अंग्रेज उर्फ सोनू (26) पुत्र सुरजीत गिल निवासी आनंद नगर, रजमन नगर कॉलोनी थाना बहोड़ापुर ग्वालियर फरार हो गया था। घटना के बाद से पुलिस इसकी तलाश में लगी थी। सोमवार को सतनवाड़ा थाना प्रभारी डॉ जय सिंह यादव को सूचना मिली कि लूट का आरोपी बदमाश सतनवाड़ा में ठेह पुलिया के पास वारदात की नीयत से घूम रहा है। सूचना पर से थाना प्रभारी यादव ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करने के बाद बदमाश अंग्रेज गिल को पकड़ लिया। पुलिस ने इसके पास से एक देसी कट्टा व रांउड बरामद किया। बताया जाता है कि आरोपी इससे पूर्व ग्वालियर में हत्या, व लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है और इस पर पुलिस द्वारा ५ हजार का इनाम घोषित था।
आदतन अपराधी को किया जिलाबदर
शिवपुरी. जिला मजिस्ट्रेट तरूण राठी ने असामाजिक गतिविधियों में लिप्त होने के कारण जिले के एक आदतन अपराधी कुबेर सिंह पुत्र संतोष सिंह गुर्जर को पुलिस अधीक्षक की अनुशंसा पर जिलाबदर की कार्रवाई की है। सुभाषपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बिलूखो निवाासी कुबेर सिंह गुर्जर को एक वर्ष के लिए शिवपुरी जिले तथा उसके समीपवर्ती जिले श्योपुर, ग्वालियर, गुना, अशोकनगर, मुरैना व दतिया जिले की सीमा से बाहर किया गया है। साथ ही उसे हर माह में जिलाबदर की अवधि में अपने निवास के स्पष्ट डाक पते की सूचना न्यायालय जिला मजिस्ट्रेट शिवपुरी को एवं थाना प्रभारी सुभाषपुरा को डाक से भेजनी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो