मगरोनी में निकला फ्लैग मार्च, हुआ स्वागत

फ्लैग मार्च मिश्रा मोहल्ला से होते हुए कटरा बाजार पहुंचा, जहां व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने भी उनका स्वागत किया। इसके बाद नीलगार चौराहे से होते हुए पुराने बस स्टैंड पर भी फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

By: shatrughan gupta

Published: 18 Apr 2020, 08:13 PM IST

नरवर। मगरोनी में शांति बनाए रखने हेतु शनिवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। इस फ्लैग मार्च में नरवर तहसीलदार रुचि अग्रवाल, नरवर थाना प्रभारी प्रियंका पांडे, मगरौनी चौकी प्रभारी पुनीत वाजपेयी सहित अन्य अमला शामिल हुआ।

इस दौरान विवकेानंद चौराहे पर युवा जागती संगठन मगरौनी निजामपुर एवं किशनपुर के प्रबुद्धजनों ने सभी को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। फ्लैग मार्च मिश्रा मोहल्ला से होते हुए कटरा बाजार पहुंचा, जहां व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने भी उनका स्वागत किया। इसके बाद नीलगार चौराहे से होते हुए पुराने बस स्टैंड पर भी फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

प्रियंका पांडे ने सभी जन को यह बताया कि लोकडाउन के दौरान घर में ही रहे अति आवश्यक कार्य हो तो बाजार में एवं सब्जी, दवाइयां व किराने का सामान लेने 7 बजे से 10 बजे तक ही जाएं। लॉकडाउन का पालन करें, जिससे कि कोरोना जैसी महामारी को रोका जा सकता है।

shatrughan gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned