scriptघर पर शनि का साया बताकर रिटायर फौजी की पत्नी से युवक ने ठगे एक लाख के जेवर | Fraud of retired army man's wife | Patrika News

घर पर शनि का साया बताकर रिटायर फौजी की पत्नी से युवक ने ठगे एक लाख के जेवर

locationशिवपुरीPublished: Oct 10, 2019 11:03:44 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी
 

घर पर शनि का साया बताकर रिटायर फौजी की पत्नी से युवक ने ठगे एक लाख के जेवर

घर पर शनि का साया बताकर रिटायर फौजी की पत्नी से युवक ने ठगे एक लाख के जेवर

शिवपुरी. सुनो बहन जी आपने 4 साल पूर्व काली गाय में लाठी मार दी थी, तभी से तुम्हारे घर पर शनि का साया है। पूरा घर परेशान रहता होगा, अगर मैं जो बोल रहा हूं वह आप करोगी तो यह सभी परेशानी दूर हो जाएगी । यह बोलकर एक अज्ञात युवक ने रिटायर फौजी की पत्नी को ठग लिया और उसके पास से एक लाख के जेवर व 800 रुपए नकद ले गया। आरोपी एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है लेकिन फिलहाल पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के दो बत्ती तिराहे के पास रहने वाले रिटायर फौजी लखनलाल सेन की पत्नी सुधा(41) गुरुवार की दोपहर करीब 12.30 बजे लुहारपुरा की पुलिया के पास जैन दूध डेयरी पर दूध लेने आई थी। यहां पर सुधा को एक अज्ञात युवक ने अपनी बातों में फंसा लिया और कहा कि तुमने कुछ साल पूर्व एक काली गाय में लाठी मार दी थी तब से तुम व तुम्हारा पूरा परिवार परेशान है। ऐसे में अगर सुख व समृद्धि चाहिए तो जैसा मैं कहूं वैसा करते जाओ। उस युवक ने सुधा को उसके कानो में पहने हुए सोने के टॉक्स व दो तौला वजनी सोने की चैन एक पर्स में रखने की बात कहते हुए उससे 61 कदम चलने को कहा और इसी दौरान वह मौके से फरार हो गया।
बाद में महिला जब तक कुछ समझ पाती तब तक युवक गायब था। इसके बाद पीडि़ता देहात थाने पहुंची और पूरी घटना पुलिस को बताई । पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक घटनास्थल पर स्थित एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज में आ गया है। इसी आधार पर पुलिस उसकी तलाश में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो