scriptशिवपुरी के टोल नाके से गुजरी यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की कार, पुलिस अब इस बात की कर रही पड़ताल | gangster vikas dubey car crossed from toll of shivpuri | Patrika News

शिवपुरी के टोल नाके से गुजरी यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की कार, पुलिस अब इस बात की कर रही पड़ताल

locationशिवपुरीPublished: Jul 09, 2020 10:37:44 pm

पूरनखेड़ी टोल नाके से 7 जुलाई की रात 11.22 बजे निकली थी वो कार
 

शिवपुरी के टोल नाके से गुजरी यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की कार, पुलिस अब इस बात की कर रही पड़ताल

शिवपुरी के टोल नाके से गुजरी यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की कार, पुलिस अब इस बात की कर रही पड़ताल

शिवपुरी. कानपुर उत्तरप्रदेश में आठ पुलिसकर्मियों की गोली मारकर जान लेने वाले यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की उज्जैन में हुई गिरफ्तार के बाद जो कार मिली है, वो कार शिवपुरी से होकर निकली। जिले के लुकवासा व कोलारस के बीच स्थित पूरनखेड़ी टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में वो कार बीते 7 जुलाई की रात 11.22 बजे निकलते समय कैद हो गई। पुलिस भी पड़ताल में जुट गई है।
गौरतलब है कि बीते छह दिन पूर्व कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे नेशनल न्यूज चैनलों की सुर्खियां बना हुआ था, वहीं उसकी तलाश में देश भर की पुलिस लगी हुई थी। विकास दुबे को आज उज्जैन में दो पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया, जब वो महाकाल के मंदिर के बाहर खड़ा था। यूपी में पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद फरार हुए विकास दुबे की गिरफ्तारी मप्र के उज्जैन में गिरफ्तारी को लेकर जहां राजनीतिक चर्चाएं चल निकलीं, वहीं प्रदेश भर की पुलिस भी हरकत में आ गई। चूंकि उज्जैन पहुंचने के कई रास्ते हैं, जो शिवपुरी से होकर भी गुजरते हैं, इसलिए शिवपुरी पुलिस ने भी जिले के टोल नाकों की रिकॉर्डिंग खंगालना शुरू कर दिया। देर दोपहर पता चला कि लुकवासा व कोलारस के बीच स्थित पूरनखेड़ी टोल नाके से वो कार, जो विकास की बताई जा रही है, बीते 7 जुलाई की रात 11.22 बजे निकली थी।
चूंकि यह टोल नाका ऐसी जगह है, जहां से ग्वालियर, झांसी व कोटा फोरलेन से होकर भी निकला जा सकता है। इसलिए पुलिस अब यह पता करने में जुट गई है कि विकास ने उज्जैन तक पहुंचने के लिए कौन सा रूट चुना था। हालांकि जब वो कार टोल नाके से निकली तो उसमें विकास था या नहीं, इसे लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है।
बोले एसपी: कर रहे हैं जांच

जो कार बताई जा रही है, वो बीते 7 जुलाई की रात को पूरनखेड़ी टोल नाके से होकर निकली है। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उस कार में विकास था या नहीं। जिले भर के टोल नाकों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो