scriptबंदरों से बचने स्कूल की छत से कूदी छात्राएं | Girl students from school roofs avoid monkeys | Patrika News

बंदरों से बचने स्कूल की छत से कूदी छात्राएं

locationशिवपुरीPublished: Nov 22, 2017 03:34:59 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

एक छात्रा को घायल होने पर कराया जिला अस्पताल में भर्ती

Monkey, school, girl students, panic, hospital, injured, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी. करैरा। नगर के कन्या हायर सेकंडरी स्कूल में कक्षा 11 वीं की दो छात्राए बंदरो से बचने के लिए स्कूल की छत (पहली मंजिल) से नीचे कूद गई। घटना में एक छात्रा के पैरो में गंभीर चोट आई है, जबकि दूसरी की हालत ठीक बताई जा रही है। घायल छात्रा को इलाज के लिए परिजन व स्कूल के शिक्षक करैरा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से छात्रा को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि बंदरों के आंतक से स्कूल की छात्राएं व स्टॉफ परेशान है।
जानकारी के मुताबिक कस्बे के अनाज मंडी के पास रहने वाली कक्षा ११ वीं की छात्रा सपना (16) पुत्री रामबाबू प्रजापति अपने सहेली सोनम जाटव के साथ मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे कन्हा हायर सेकंडरी स्कूल में पहली मंजिल पर बैठकर पढ़ रही थी। इसी दौरान दो बंदर वहां पर आपस में लड़ते हुए आ गए। चूंकि दोनों छात्राएं छत के किनारे बैठी थी तो वह बंदरों से बचने के लिए ऊपर से नीचे कूद गईं। घटना में वैसे तो दोनों छात्राए घायल हुई हैं, लेकिन सपना के पैर में ज्यादा चोट बताई जा रही है। घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को देने के बाद स्कूल स्टाफ उसे लेकर करैरा अस्पताल पहुंचा जहां, परिजन भी आ गए। करैरा से डॉक्टरो ने सपना को जिला अस्पताल रैफर कर दिया, जहां उसका इलाज जारी है। छात्राए व स्कूल स्टॉफ के पीटीआई दिनेश कुमार व्यास का कहना है कि आए दिन बंदरों के आंतक से छात्राएं व स्टाफ परेशान है और हम कई बार वन विभाग में शिकायत कर चुके है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं करैरा नगर में बंदकों के आतंक से नगरवासी भी परेशान हैं और उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।
होटल पर मारपीट, क्रॉस मामला दर्ज
शिवपुरी. जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत एक होटल पर सोमवार की रात तीन युवकों ने तोडफ़ोड कर मालिक की मारपीट कर दी। इधर होटल मालिक ने भी एक का हाथ तोड़ दिया। पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बीती रात भानगढ़ के पास स्थित तोमर होटल पर दशरथ रावत, बंटी, रिंकू रावत खाना खा रहे थे। इसी दौरान तीनों युवकों का होटल चला रहे मोहर सिंह धाकड़ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।
इस घटना में पहले तो तीनों युवको ने होटल में तोडफ़ोड़ करते हुए मालिक की पिटाई लगा दी। लेकिन बाद में पलटवार करते हुए मोहर सिंह ने भी तीनों में से एक युवक को पकडक़र उसका हाथ तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो