scriptकिसान के कच्चें मकान में लगी आग में जल गए दो लाख ६० हजार | Grain kept in the house also burnt, loss of three lakhs | Patrika News

किसान के कच्चें मकान में लगी आग में जल गए दो लाख ६० हजार

locationशिवपुरीPublished: May 25, 2023 06:18:34 pm

किसान के कच्चें मकान में लगी आग में जल गए दो लाख ६० हजारघर में रखा अनाज भी जला, हुआ तीन लाख का नुकसान

किसान के कच्चें मकान में लगी आग में जल गए दो लाख ६० हजार

किसान के कच्चें मकान में लगी आग में जल गए दो लाख ६० हजार

किसान के कच्चें मकान में लगी आग में जल गए दो लाख ६० हजार
घर में रखा अनाज भी जला, हुआ तीन लाख का नुकसान
कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम भटौआ में बीती शाम एक किसान के कच्चे मकान में अचानक से आग भडक़ गई। किसान आसपास के लोगों के साथ जब तक आग पर काबू पाता, तब तक आग में दो लाख ६० हजार रुपए के नोट जल गए और करीब ५० हजार रुपए कीमत का अनाज जल गया। घटना में किसान को ३ लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है। पुलिस ने आगजनी कायम कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।
भटौआ निवासी किसान राजाराम जाटव ने बताया कि उसका कच्चा मकान है और मंगलवार की शाम जब वह अपने परिवार के साथ पीछे खेत पर काम कर रहा था। उसी समय अचानक से अज्ञात कारणों के चलते उसके मकान में आग लग गई। आग की लपटें देख मैंने आसपास के लोगों के साथ मकान में लगी आग को बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग बुझाने में काफी देर लग गई। इसी दौरान घर के अंदर रखे २ लाख ६० हजार रुपए नकद व अनाज सहित अन्य सामान आग में जल गया। घटना में करीब ३ लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
बॉक्स-
मकान की छत डलवाने लिया था कर्जा
पीडि़त किसान राजाराम ने बताया कि उसने मकान की मरम्मत व पक्की छत डलवाने के लिए कर्जा लिया था, लेकिन वह पूरे पैसे इस आगजनी की घटना में जल गए और मकान का काम भी नही हो पाया। आग लगने से जो मकान था, वह भी जल गया। वह तो अब सडक़ पर आ गया। अब शासन से मदद की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो