scriptग्वालियर ने दमोह को 19-0 और शिवपुरी ने गुना को 4-2 से हराया | Patrika News

ग्वालियर ने दमोह को 19-0 और शिवपुरी ने गुना को 4-2 से हराया

locationशिवपुरीPublished: Nov 25, 2021 11:54:16 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

शहर के माधव राव सिंधिया खेल स्टेडियम में चल रहे इंटर हॉकी फीडर सेंटर प्रतियोगिता में गुरुवार को हुए मैचों में ग्वालियर ने दमोह को 19-0 से तो शिवपुरी ने गुना को 4-2 से पराजित कर दिया।

ग्वालियर ने दमोह को 19-0 और शिवपुरी ने गुना को 4-2 से हराया

ग्वालियर ने दमोह को 19-0 और शिवपुरी ने गुना को 4-2 से हराया

शिवपुरी. शहर के माधव राव सिंधिया खेल स्टेडियम में चल रहे इंटर हॉकी फीडर सेंटर प्रतियोगिता में गुरुवार को हुए मैचों में ग्वालियर ने दमोह को 19-0 से तो शिवपुरी ने गुना को 4-2 से पराजित कर दिया। शुक्रवार को ग्वालियर व शिवपुरी के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

जिला खेल व युवा कल्याण अधिकारी डॉ केके खरे ने बताया कि गुरुवार को सुबह 7 बजे से अपने-अपने पुल के लीग मैच खेले गए। इसमें पहला मुकाबला शिवपुरी विरुद्ध मुरैना के बीच हुआ। इसमें शिवपुरी ने मुरैना को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। शिवपुरी की और से एक मात्र गोल मयंक शर्मा ने किया। दूसरा लीग मैच में ग्वालियर ने दमोह को 19-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
ग्वालियर की और से रोहित ने 4, अरबाज व विनय ने 3-3 गोल किये। दोपहर पश्चात् सेमीफाइनल मैच हुए। इनमें पहले मैच में शिवपुरी ने गुना को 4-2 से हरा दिया। शिवपुरी से मयंक शर्मा ने 2, अमन सेन व राज यादव ने 1-1 गोल किया। गुना से जावेद व अजय ने 1-1 गोल किया। दूसरा सेमीफाइनल मैच में ग्वालियर ने मुरैना को 14-0 पराजित कर दिया। इसमें ग्वालियर से रोहित ने 3, अरबाज ने 4 विनय ने 5, रितेन्द्र व सागर ने 1-1 गोल किये। शुक्रवार को तीसरे स्थान के लिए गुना व मुरैना के बीच मैच होगा। इसके बाद दर्शको की नजर ग्वालियर व मेजबान शिवपुरी के फाइनल मैच पर रहेगी। मैच में कमेंन्ट्री गिरीश मिश्रा व कमल सिंह बाथम ने की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो