यात्रियों की जान खतरे में डाल बस से कूद भागा चालक

यात्रियों की जान खतरे में डाल बस से कूद भागा चालक

Rakesh shukla | Publish: Sep, 09 2018 10:45:02 PM (IST) Shivpuri, Madhya Pradesh, India

हार्वेस्टर से टकराई बस, दर्जनभर घायल

 

शिवपुरी. कोतवाली थानांतर्गत ग्वालियर बायपास पर पेट्रोल पंप के पास एक बस चालक की लापरवाही से यात्री बस हार्वेस्टर से टकरा गई। खास बात यह है कि बस हार्वेस्टर से टकराई उससे पहले बस का चालक यात्रियों की जान खतरे में डाल कर कूद कर भाग गया। हादसे में करीब दर्जनभर यात्री घायल हो गए, पुलिस विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गुना से शिवपुरी आ रही भदावर ट्रेवल्स की यात्री बस सुबह करीब 11 बजे ग्वालियर बायपास से बस स्टैंड की ओर जा रही थी। बस जैसे ही पैट्रोल पंप के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे हार्वेस्टर को देख बस चालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा। बस चालक खुद की जान बचाने के लिए बस में सवार यात्रियों की जान खतरे में डालकर खुद तो बस से कूद कर भाग गया और बस सामने से आ रहे हार्वेस्टर से टकरा कर सडक़ किनारे पलट गई। हादसे में बस में सवार टिंकू पुत्र रामसिंह उम्र 30 साल, श्रीराम प्रजापति पुत्र नवलू उम्र 48 साल, लीला पत्नी जगदीश प्रसाद उम्र 35 साल, जानकीलाल पुत्र मूलचंद्र जाटव उम्र 33 साल, रामश्री पत्नी जानकी लाल उम्र 30, बृजेश पुत्र करौदी जाटव उम्र 28 साल, जितेन्द्र पुत्र राजेन्द्र कोरची उम्र 32 के अलावा हार्वेस्टर जसवंत सिंह पुत्र भरपूर सिंह उम्र 35 साल निवासी पंजाब, राजू पुत्र जंडेल सिंह उम्र 20 साल निवासी पंजाब घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां बताना होगा कि इस हादसे से पहले गुना बायपास पर जब बस रुकी थी, तभी बस में सवार करीब आधा सैकड़ा यात्री वहां पर सिर्फ दो मिनट पहले ही बस से उतरे थे। यदि यह हादसा इससे पहले घटित होता तो हादसे में घायल होने वाले लोगों की संख्या अधिक हो सकती थी।
पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत ग्राम रायश्री में रहने वाले एक युवक मुंशी (35)पुत्र कल्याण रावत ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि मुंशी रविवार को सुबह 5 बजे ही अपने घर से निकला था और बाद में उसका शव गांव के रास्ते में लगे एक जामुन के पेड़ पर लटका मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned