scriptइधर पुलिस ने किया चालान, उधर कार चालक की हो गई मौत | Here the police carried out the invoice the car driver died there | Patrika News

इधर पुलिस ने किया चालान, उधर कार चालक की हो गई मौत

locationशिवपुरीPublished: Feb 02, 2018 10:37:47 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

संदिग्ध हालत में मौत के बाद पुलिस ने शव का पीएम कराकर किया मर्गकायम

Police, Action, Invoice, Death, Post Mortem, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी. शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत बाबू क्वाटर के पास रहने वाले युवक की गुरुवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक को मौत होने से पूर्व फिजिकल पुलिस ने दो बत्ती तिराहे पर एक कार में महिला के साथ पकड़ा था। बाद में कार की तलाशी के बाद उसका चालान कर छोड़ दिया। इसके बाद अचानक से यह घटना हुई। हालांकि बताया जा रहा है कि युवक की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है। साथ ही युवक की जेब में रखे करीब ४५ हजार रुपए भी गायब होना बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक बाबू क्वाटर के पास रहने वाला हैदर खान(३७) गुरुवार की शाम करीब ७ बजे अपनी कार से तेज गति में करबला तरफ से दो बत्ती की तरफ आ रहा था। गाड़ी की तेज रफ्तार देख पुलिस ने उसे रोक लिया। कार में हैदर के पास एक महिला बैठी थी। शुरूआत में पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस ने कार की तलाशी ली, लेकिन जब कार में कुछ नहीं मिला तो कार का ५०० रुपए का चालान कर उसे छोड़ दिया। इधर हैदर चालान कटवाकर जैसे ही फिजिकल थाने से निकला तो उसकी हालत बिगडऩे लगी और जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। इसी दौरान हैदर के साथ मौजूद महिला अचानक से लापता हो गई। अब महिला कौन थी इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है। इधर कुछ लोगों का कहना था कि चालान काटने के दौरान हैदर का पुलिसकर्मियो से मुंहवाद हुआ था, जिसके बाद उसकी हालात बिगड़ी। हालांकि डॉक्टरो के मुताबिक हैदर की मौत हार्टअटैक से होना बताईजा रही है। पुलिस ने भी शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
& हैदर कार तेज रफ्तार में ला रहा था। दो बत्ती पर उसे रोककर कार की तलाशी ली गई। बाद में उसका चालान काटकर उसे छोड़ दिया गया। डॉक्टरो ने प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्टअटैक बताया है। बाकी मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।
विकास यादव, प्रभारी फिजिकल थाना शिवपुरी

ट्रेंडिंग वीडियो