scriptVIDEO: कैबिनेट मंत्री इमरती देवी की फिसली जुबान,बोलीं अब सरकार आपकी है और कोई भी लीगल काम नहीं होगा | imarti devi suman visit in shivpuri | Patrika News

VIDEO: कैबिनेट मंत्री इमरती देवी की फिसली जुबान,बोलीं अब सरकार आपकी है और कोई भी लीगल काम नहीं होगा

locationशिवपुरीPublished: Jan 21, 2019 06:51:13 pm

Submitted by:

monu sahu

VIDEO: कैबिनेट मंत्री इमरती देवी की फिसली जुबान,बोलीं अब सरकार आपकी है और कोई भी लीगल काम नहीं होगा

imarti devi

कैबिनेट मंत्री इमरती देवी की फिसली जुबान,बोलीं: अब सरकार आपकी है और अब कोई भी लीगल काम नहीं होगा

शिवपुरी/बैराड़। जब प्रदेश में हमारी सरकार नहीं थी, तो हमारी सुनवाई नहीं होती थी,मैं भी दस साल से विधायक हूं। लेकिन अब सरकार आपकी है और अब कोई भी लीगल काम नहीं होगा। यह बात सोमवार को बैराड़ में आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम में प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कही,तो इसे सुनकर कांग्रेस के नेता भी सकते में आ गए। पोहरी विधायक के घर शोक व्यक्त करने आईं इमरती देवी ने लगे हाथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आह्वान भी कर दिया। प्रदेश की महिला बाल विकास विभाग की केबीनेट मंत्री इमरती देवी सोमवार की दोपहर पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा के घर उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचीं।
चूंकि इमरती देवी मोहना-बैराड़ रोड से होकर पोहरी के राठखेड़ा गांव पहुंचने से पूर्व बैराड़ में आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम में पहुंचीं। जहां इमरती देवी ने कहा कि पहले हमारी सरकार नहीं थी,इसलिए हमारी सुनवाई नहीं होती थीं। लेकिन अब 15 साल बाद हमारी सरकार प्रदेश में बनी है और मुझे तीन विधायकों की जिम्मेदारी दी है, जिसमें सुरेश राठखेड़ा व करैरा के जसवंत जाटव भी शामिल हैं। इसलिए आप लोग अब चिंता न करें,आपका कोई भी लीगल काम नहीं होगा।
अपनी इस लाइन को बोलने के बाद इमरती देवी कुछ देर के लिए रुकीं जरूर, लेकिन उन्हें यह अहसास ही नहीं हुआ कि वो कुछ गलत बोल गईं। इसलिए उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरा मोबाइल नंबर आप सभी लोग लिख लें और मेरा फोन मेरा पीए या गनमैन नहीं बल्कि मैं खुद उठाती हूं।
इमरती ने कहा कि अब आपके साथ सुरेश राठखेड़ा, इमरती देवी और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। केबीनेट मंत्री ने कहा कि आप सभी लोगों ने पोहरी से सुरेश राठखेड़ा को जिताकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोग किया है, उसी तरह अब लोकसभा चुनाव में भी बड़ी जीत दिलाकर केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनाएं। क्योंकि प्रदेश के साथ ही जब केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार होगी,तो कार्यों की गति और भी बढ़ जाएगी।
दूसरी बार भी फिसली इमरती की जुबान
केबीनेट मंत्री इमरती देवी ने बैराड़ की जनता से लोकसभा में कांग्रेस को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि आप लोग प्रदेश के बाद केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनाएं और राहुल गांधी को मुख्यमंत्री बनाएं, फिर रुक कर बोलीं कि नहीं प्रधानमंत्री बनाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो