script

जेसीआई महिला मंडल ने किया कोरोना फाइटर्स का अभिनंदन

locationशिवपुरीPublished: May 05, 2020 06:44:25 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

जिन कोरोना फाइटर्स की वजह से हम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं उन योद्धाओं की कार्य के प्रति लगन व सुदृढ़ इच्छा को हम सब नतमस्तक हैं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना हम सबका हर संभव इलाज कर रहे हैं तथा हमें इस कोरोना से निजात दिलाने में रात-दिन लगे हुए हैं।

जेसीआई महिला मंडल ने किया कोरोना फाइटर्स का अभिनंदन

जेसीआई महिला मंडल ने किया कोरोना फाइटर्स का अभिनंदन

शिवपुरी। जेसीआई महिला मण्डल की शिवपुरी इकाई ने विगत दिवस जिला चिकित्सालय पहुंचकर कोरोना फाइटर्स का फूल-मालाओं से अभिनंदन कर उनकी सेवाओं के लिए आभार जताया।

जिला चिकित्सालय स्थित सेंट्रल पैथोलोजी लैब में संस्था सदस्यों ने वहां ड्यूटी पर तैनात लैब प्रभारी अनिल व्यास तथा पैथोलोजिस्ट डॉक्टर शिल्पा सुपेकर सहित दर्जन भर स्टाफ का स्वागत माला पहनाकर किया। इस मौके पर जेसीआई इंटरनेशनल की सचिव नीलम शिवहरे ने कहा कि हमारे स्वास्थ्य अधिकारी और कर्मचारियों की वजह से ही आज हम अपने आप को इस संकट की घड़ी में सुरक्षित महसूस कर पा रहे हैं।

जिन कोरोना फाइटर्स की वजह से हम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं उन योद्धाओं की कार्य के प्रति लगन व सुदृढ़ इच्छा को हम सब नतमस्तक हैं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना हम सबका हर संभव इलाज कर रहे हैं तथा हमें इस कोरोना से निजात दिलाने में रात-दिन लगे हुए हैं। कठिन समय तो निकल ही जाएगा, पर हम अपने इन कोरोना फाइटर्स की सेवाओं को हमेशा याद रखेंगे।

जेसीआई ने इस मौके पर स्वस्थ्य कर्मचारिओं, अधिकारियों व नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों और पुलिस विभाग का भी आभार जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो