script

मंच पर दिखी ज्योतिरादित्य की बिटिया अनन्या राजे, सिद्धू के ‘पॉलिटक्ल लॉफ्टर शो’ के दौरान बनाती रही वीडियो

locationशिवपुरीPublished: May 10, 2019 03:48:00 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मंच पर दिखी ज्योतिरादित्य की बिटिया अनन्या राजे, सिद्धू के ‘पॉलिटक्ल लॉफ्टर शो’ के दौरान बनाती रही वीडियो

ananya raje
शिवपुरी. गुना से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी प्रचार कर रही हैं। चिलचिलाती धूप में गुना संसदीय क्षेत्र के इलाकों में वह खाक छानती रहती हैं। लोगों के बीच जाती हैं और ज्योतिरादित्य को जिताने की अपील करती हैं।
वहीं, गुरुवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनावी सभा के दौरान उनकी बिटिया अनन्या राजे भी मंच पर मां प्रियदर्शनी के साथ खड़ी नजर आईं। इस दौरान मंच पर पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद थे। सिद्धू सिंधिया के लिए शिवपूरी में प्रचार करने आए थे।
इस चुनाव में सार्वजनिक रूप से पहली बार ज्योतिरादित्य की बेटी अनन्या राजे दिखी हैं। अनन्या मां के साथ खड़ी थीं। साथ ही वह मंच से सिद्धू के शेरो-शायरी पर लग रहे ठहाके की वीडियो शूट कर रही थीं।
सिद्धू जब तक मंच से भाषण देते रहे, उनके निशाने पर मोदी ही रहे। इस दौरान उन्होंने लोगों से ज्योतिरादित्य को जिताने की अपील की। साथ ही लोगों से कहा कि राहुल गांधी पीएम बनेंगे तो सिंधिया नंबर टू मंत्री होंगे।
अनन्या दिल्ली में रहकर पढ़ाई करती हैं। वह मां के साथ ही ज्यादा दिखती हैं। वहीं, ज्योतिरादित्य का बेटा महाआर्यमन अमेरिका में पढ़ाई कर रहा है। वहीं, वो भी मां के साथ पिता के संसदीय क्षेत्र में दिख जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो