सिंधिया बोले कोलारस में विधायक जिताते तो मंत्री बनाता,फिर लोगों ने कही यह बात

सिंधिया बोले कोलारस में विधायक जिताते तो मंत्री बनाता,फिर लोगों ने कही यह बात

By: monu sahu

Updated: 10 Mar 2019, 01:09 PM IST

शिवपुरी। जिले के कोलारस अंतर्गत ग्राम खरैह में आयोजित वीरांगना अवंति बाई लोधी की प्रतिमा का लोकार्पण कार्यक्रम और 132 केवी पावर हाउस का लोकार्पण करने आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कोलारस के विकास के लिए कृत संकल्पित हूं। कोलारस क्षेत्र में मैंने विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। लेकिन अगर विधानसभा चुनाव में आप मेरे हाथ मजबूत करते तो आपके विधायक को में मंत्री बनाता और उन्हें भोपाल दौड़ाकर आपके काम कराता।

 

कार्यक्रम की शुरुआत में सांसद सिंधिया ने वीरांगना अवंती बाई की प्रतिमा व पावर हाउस का लोकार्पण किया। उसके बाद कार्यक्रम के आयोजक कांग्रेस नेता योगेन्द्र रघुवंशी ने सांसद सिंधिया का शॉल व स्मृति चिह्न भेंटकर स्वागत किया। बता दें कि यह कार्यक्रम शुक्रवार को हुआ था जिसमें सिंधिया ने शिकरत की थी।

 

कार्यक्रम में लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल राजपूत ने वीरांगना अवंती बाई के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके त्याग और बलिदान का परिचय दिया। पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विपिन शर्मा और ब्रजेंद्र पडरया ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर ओमप्रकाश लोधी ने सांसद सिंधिया के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।


कुटवारा पावर हाउस, खरैह में पीएससी की मांग
लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए योगेन्द्र रघुवंशी ने सांसद सिंधिया को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए उनके समक्ष कुटवारा क्षेत्र की प्रमुख समस्या पावर हॉउस निर्माण की मांग रखते हुए कहा की यह क्षेत्र विकास से पिछड़ता जा रहा है। चाहे कांग्रेस की सरकार रही हो या बीजेपी की यह क्षेत्र हमेशा पिछड़ता रहा है। उपचुनाव के दौरान तो शिवराज सिंह चौहान ने रन्नौद आमसभा में कुटवारा पावर हाउस स्वीकृत कर गए थे पर आज तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है।

 

बंटी रघुवंशी ने आगे कहा कि अगर खरैह में उप स्वास्थ्य केंद्र बनेगा तो उसमें डॉक्टर और अन्य स्टाफ स्वास्थ्य सेवाएं देंगे जिससे आम जन की परेशानी दूर होंगी। खरैह में पीएससी का प्रस्ताव भोपाल भिजवा दिया है। रघुवंशी ने सांसद सिंधिया से कहा कि आप स्वास्थ्य मंत्री से बोलकर इसकी जल्द स्वीकृति दिलवा दें।

Jyotiraditya Scindia
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned