scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर अपनी सरकार को लिया निशाने पर, बोले मैं विश्वास दिलाता हूं | jyotiraditya scindia statement on kamal nath government | Patrika News

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर अपनी सरकार को लिया निशाने पर, बोले मैं विश्वास दिलाता हूं

locationशिवपुरीPublished: Mar 03, 2020 06:57:29 pm

Submitted by:

monu sahu

पूर्व मंत्री बोले- सरकार का दायित्व मंच पर बैठना नहीं, आपके दिल में जगह बनाना है

jyotiraditya scindia statement on kamal nath government

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर अपनी सरकार को लिया निशाने पर…, बोले मैं विश्वास दिलाता हूं

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा में मंगलवार को किसानों के ऋण माफी पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल होने आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने प्रदेश सरकार को नसीहत देते हुए कहा, सरकार का काम मंच पर बैठना नहीं, बल्कि लोगों के दिल में जगह बनाना है।
पिता की मौत के बाद राजनीति में उतरे ज्योतिरादित्य, जानें सिंधिया का अब तक का सफर

सिंधिया ने कहा,जब किसान खुश हो तभी सरकार को खुश होना चाहिए। इतना ही नहीं, सिंधिया ने प्रदेश में सरकार बनाने में दिए गए अपने योगदान को एक बार फिर मंच से याद दिलाया। मंच पर जिले के प्रभारी मंत्री व प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रद्युम्नसिंह तोमर, करैरा विधायक जसमंत जाटव, पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा सहित कलेक्टर अनुग्रहा पी,एसपी राजेश सिंह चंदेल व जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्मा सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।
करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

jyotiraditya scindia statement on kamal nath government
जो संकल्प लिया था उसे पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं
अपने उद्बोधन में सिंधिया ने कहा,चुनाव के समय हमने आपसे कहा था कि जब सरकार बनेगी तो हम किसानों का ऋण माफ करेंगे। भाजपा को तो आपने विदा कर दिया,लेकिन विदा होने से पहले भाजपा ने प्रदेश की तिजोरी को विदा कर दिया। लेकिन, हमने जो संकल्प लिया था उसे पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं। पहली किश्त में जिले के 45 हजार किसानों का ऋण माफ हुआ था। दूसरे चरण में 7 हजार किसानों का 7 करोड़ रुपए का ऋण माफ हो रहा है। जिले के 45 हजार किसानों को मैं विश्वास दिलाता हूं, जब तक एक-एक किसान का 2 लाख रुपए का ऋण माफ नहीं होता, तब तक कांगे्रस की सरकार आपके प्रति समर्पित होकर आपका ऋण माफ करेगी।
युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने किया थाने का घेराव, फोर्स तैनात

jyotiraditya scindia statement on kamal nath government
जब किसान खुश हो, तभी सरकार को खुश होना चाहिए
सिंधिया ने कहा, विधानसभा चुनाव के समय हमने कहा था कि ऋण माफ, बिजली बिल हाफ और भाजपा का सूपड़ा साफ। आपने अपनी बात रखी और आज मुझे गर्व है कि मप्र के किसी अंचल में ऐसे परिणाम नहीं आए। आपने सिंधिया परिवार के मुखिया का सिर गर्व से ऊंचा किया और 34 में से 26 विधानसभा सीट कांग्रेस की झोली में डाली। मैंने यह संकल्प लिया है कि जब अभूतपूर्व परिणाम आए हैं तो पांच साल में अभूतपूर्व विकास ग्वालियर-चंबल संभाग में होना चाहिए।
फलदान समारोह में हर्ष फायर, युवक व लड़की का भाई गंभीर

करैरा में 16 करोड़ का विद्युत सब स्टेशन बना है। रिंग रोड स्वीकृत होने वाला है। पांच तालाब 22 करोड़ के स्वीकृत होने हैं। आज किसान को क्या चाहिए, बिजली, खाद व पानी। सिंधिया ने कहा कि जब किसान खुश हो, तभी सरकार को खुश होना चाहिए। कार्यक्रम में भांडेर विधायक रक्षा,पूर्व विधायक शकुंतला खटीक,पूर्व विधायक महेन्द्र यादव, कांगे्रस जिलाध्यक्ष बैजनाथ यादव, रवि गोयल, वीनस गोयल, सगीर खान, मानसिंह फौजी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो