किसी भी टॉकीज में नहीं लगी फिल्म, फिर भी करणी सेना ने कराया बाजार बंद

किसी भी टॉकीज में नहीं लगी फिल्म, फिर भी करणी सेना ने कराया बाजार बंद

shyamendra parihar | Publish: Jan, 25 2018 10:37:02 PM (IST) Shivpuri, Madhya Pradesh, India

शहर सहित अंचल में बंद का रहा आंशिक असर

शिवपुरी. फिल्म पद्मावत की रिलीज के विरोध में जिला मुख्यालय सहित अंचल में करणी सेना व अन्य हिंदू संगठनों ने भारत बंद के चलते गुरुवार को शहर के मुख्य बाजार बंद कराए। जिले की किसी टॉकीज में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं हुआ, बावजूद इसके बाजार बंद कराया गया, हालांकि बाजार बंद भी औपचारिकता में ही सिमट कर रह गया। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई।
करणी सेना के अतुल सिंह ने बताया कि हमने शांतिपूर्वक बाजार बंद कराया, जिसमें व्यापारियों से मां सती पद्मनी के स्वाभिमान की रक्षा में बाजार बंद कर अपना सहयोग देने की अपील की और व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद करके सहयोग दिया। करणी सेना की मांग है कि इस फिल्म का प्रदर्शन न हो, साथ ही कोई भी फिल्म निर्माता भारतीय इतिहास को तोड़ मरोडक़र गलत संदेश समाज को न दे। हालांकि करणी सेना का यह बंद का असर दोपहर के बाद कही भी नहीं दिखाई दिया और पूरा बाजार खुला रहा। अंचल के नरवर, मगरौनी, बैराड़ व पोहरी सहित अन्य तहसीलों में भी बाजार बंद कराया गया। इस प्रदर्शन में करणी सेना के साथ बजरंग दल व अन्य हिंदू संगठनों ने भी सहयोग किया। इस मौके पर करणी सेना के जिला प्रभारी अतुल प्रताप सिंह, जिला अध्यक्ष विजय सिंह राजावत, राघवेंद्र सिंह चौहान, रविन्द्र सिंह राजपूत, प्रवीण सिंह, मनीष सिंह बैस, आकाश सिंह, दीपेंद्र राजावत, आशीष तोमर, अभय प्रताप सिंह, रवि सिकरवार, नीलेश सिकरवार, संगठन मंत्री मनु राजा, प्रदीप तोमर आदि मौजूद थे।
बैराड़ व करैरा में दिखा असर
बैराड़ में करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने शांतिपूर्वक बाजार बंद कराया और इसके बाद एक रैली निकाली और नारे लगाए। बाद में भंसाली का पुतला लेकर प्रदर्शन भी किया गया। इस मौके पर शिव वीर सिंह भदोरिया, लोकेंद्र सिंह तोमर, बृजेश राजावत, धीरज व्यास, चंद्रपाल सिंह जादौन, संजय तोमर, महेंद्र सिंह तोमर, वीरू ठाकुर आदि मौजूद थे। इसके अलावा नरवर में करणी व क्षत्रिय महासभा ने एसडीएम करैरा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर विजय सिंह बैस, अवधेश सिंह राठौड, मोहन सिंह, कृष्णपाल सिंह बैस, राघवेन्द्र सिंह चौहान, बबलू तोमर, राजीव सिकरवार, धर्मपाल सिंह परिहार, केपी सोलंकी, गोविंद सिंह तोमर, बिभीषन तोमर आदि मौजूद थे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned