scriptवेयरहाउस का शटर तोडक़र डेढ़ लाख की मसूर चोरी | Lakhs of lentils stolen by breaking shutter of warehouse | Patrika News

वेयरहाउस का शटर तोडक़र डेढ़ लाख की मसूर चोरी

locationशिवपुरीPublished: Dec 13, 2019 11:19:51 pm

Submitted by:

Rakesh shukla

संचालक ने सुराग देने वाले को 51 हजार का इनाम देने की घोषणा की
 

वेयरहाउस का शटर तोडक़र डेढ़ लाख की मसूर चोरी

वेयरहाउस का शटर तोडक़र डेढ़ लाख की मसूर चोरी

शिवपुरी./कोलारस. शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम पड़ोरा स्थित कोटा-झांसी रोड किनारे गुरूवार-शुक्रवार की रात्रि रावत वेयर हाउस की शटर तोडक़र चोर मसूर से भरे 120 कट्टे चोरी कर ले गए। चोरी गए माल की कीमत डेढ़ रुपए बताईजा रही है, पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पड़ोरा में कोटा-झांसी रोड किनारे रावत वेयरहाउस पर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने धाबा बोल दिया। चोरों ने शटर के ताले न तोड़ते हुए सब्बल से शटर को उचका कर अंदर प्रवेश किया और 50-50 किलो वजन के 120 बोरा मसूर से भरे ले उड़े, मौके से कुछ दूरी पर वाहन के पहियों के निशान भी मिले हैं, जिससे लग रहा है कि चोर अपने साथ वाहन लाए थे और वेयरहाउस की बाउण्ड्री के बाहर रोड किनारे खड़ा कर उसी में मसूर भर ले गए। वेयरहाउस संचालक यशपाल रावत को सुबह चौकीदार ने फोन पर घटना की सूचना दी, तब उन्होंने मैनेजर केके बांदिल सहित अन्य जिम्मेदारों को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया एवं चौकीदार सहित वहां आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ भी की। इधर वेयरहाउस संचालक यशपाल एवं भूपेन्द्र रावत ने चोरी गए माल का का सुराग देने वाले को 51 हजार रुपए नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो