scriptआसमान से गिरी बिजली ने दो बहनों को लिया चपेट में, हुआ ये हाल | lightning strike on two sisters in shivpuri | Patrika News

आसमान से गिरी बिजली ने दो बहनों को लिया चपेट में, हुआ ये हाल

locationशिवपुरीPublished: Jul 30, 2019 04:19:07 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

आकाशीय गाज से गिरी मकान की छत, इलाज के लिए लाए ग्वालियर

lightning strike on two sisters in shivpuri

आसमान से गिरी बिजली ने दो बहनों को लिया चपेट में, हुआ ये हाल

शिवपुरी। सिरसौद थानांतर्गत ग्राम मानपुर में सोमवार की शाम आकाशीय गाज से मकान की छत गिरने से दो बहनें छत के नीचे दब गईं। दोनों बहनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम मानपुर निवासी सोबरन रावत की 12 वर्षीय बेटी मुस्कान व 8 वर्षीय बेटी स्नेहा शाम 4 बजे स्कूल से लौट कर घर आईं। वह दोनों मकान के अंदर बैठ कर खाना खा रही थीं, तभी अचानक आकाश में तेज गडगड़़ाहट के साथ बिजली चमकी और उनके मकान पर आकर गिरी। बिजली इतनी तेज थी कि मकान की छत भरभराकर गिर गई और दोंनों बच्चियों उसके नीचे दब गईं, हालांकि दोनों बच्चियों को बहुत ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। दोनों बच्चियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी, परंतु डॉक्टरों ने बच्चियों की बेहतर जांच और उपचार की मंशा उन्हें ग्वालियर रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें

कीट व खरपतवार नाशकों का 10 करोड़ का कारोबार, सैंपलिंग पर ध्यान नहीं



नाबालिग से छेड़छाड़
शिवपुरी इंदार थाना अंतर्गत कस्बे में बीते रोज एक 15 साल की किशोरी के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले रितिक जोगी ने राह चलते छेड़छाड़ कर दी। बाद में पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी घटना में करैरा के ग्राम बगेदरी में रहने वाली एक नाबालिग युवती को उसी गांव में रहने वाला इंदल पुत्र ब्रजमोहन जाटव बहला-फुसलाकर अपहरण करके ले गया। पुलिस ने इस मामले में भी आरोपी इंदल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। तीसरी घटना मायापुर के ग्राम मुहासा में मरघट शाला के पास हुई जहां एक युवक छोटू पुत्र बुंदेल सिंह यादव ने एक 15 साल की किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो