scriptनन्हें-मुन्ने भी मदद में आगे आए, दिया घर में रहने का संदेश | Little ones also came forward to help, gave the message of staying at | Patrika News
शिवपुरी

नन्हें-मुन्ने भी मदद में आगे आए, दिया घर में रहने का संदेश

शुक्रवार को दो बच्चे कलेक्टर और जिला पंचायत ऑफिस पहुंचे तथा उन्होंने कलेक्टर अनुग्रहा पी व सीईओ जिला पंचायत एचपी वर्मा को चेक सौंपा।

शिवपुरीApr 03, 2020 / 08:25 pm

shatrughan gupta

नन्हें-मुन्ने भी मदद में आगे आए, दिया घर में रहने का संदेश

नन्हें-मुन्ने भी मदद में आगे आए, दिया घर में रहने का संदेश

शिवपुरी। कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने के लिए समाजसेवी, व्यापारी शासकीय सेवकों के साथ-साथ नन्हें- मुन्ने बच्चे भी अपना योगदान दे रहे हैं। बच्चे भी जागरूकता का परिचय दे रहे हैं। शुक्रवार को दो बच्चे कलेक्टर और जिला पंचायत ऑफिस पहुंचे तथा उन्होंने कलेक्टर अनुग्रहा पी व सीईओ जिला पंचायत एचपी वर्मा को चेक सौंपा। कलेक्टर अनुग्रहा पी व सीईओ जिला पंचायत एचपी वर्मा ने इन बच्चों के नेक कदम की सराहना करते हुए उनकी प्रशंसा की।
शिवपुरी निवासी चिरौंजी लाल धाकड़ और मंजू धाकड़ की पुत्री तन्वी धाकड़ ने अपने जन्मदिन के लिए इकट्ठा की धनराशि जरूरतमंद की मदद के लिए दी है। तन्वी ने कुल 6 हजार की मदद दी है तो वहीं, 8 वर्षीय बेटा समृद्ध धाकड़ ने अपनी गुल्लक में धीरे-धीरे करके एकत्रित की गई 11 सौ रुपए की धनराशि जरूरतमंदों के लिए दी है। साथ ही उन्होंने सभी जिले वासियों को संदेश दिया है कि आप सभी घर में रहे और सुरक्षित रहें, सोशल डिस्टेंस का पालन करें।

Home / Shivpuri / नन्हें-मुन्ने भी मदद में आगे आए, दिया घर में रहने का संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो