scriptशिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार को बताया डकैतों की सरकार | lok sabha election 2019 : shivraj singh chauhan statement on kamalnath | Patrika News

शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार को बताया डकैतों की सरकार

locationशिवपुरीPublished: Mar 13, 2019 08:06:20 pm

Submitted by:

monu sahu

शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार को बताया डकैतों की सरकार

shivraj singh chauhan  statement on kamalnath

शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार को बताया डकैतों की सरकार

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पोहरी विधानसभा के बैराड़ नगर में मप्र की कमलनाथ सरकार को डकैतों की सरकार बताया। शिवराज सिंह बैराड़ में विजय संकल्प यात्रा के दौरान एक आमसभा को संबोधित कर रहे थे। शिवराज सिंह ने आरोप लगाया कि मप्र में डकैतों की सरकार वापस आ गई है। प्रदेश में रोज लूट, डकैती की घटनाएं हो रही हैं और हालत यह है कि प्रदेश में प्रतिदिन 6 हत्याएं हो रही हैं। पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि जब हमारी सरकार प्रदेश में थी तो ग्वालियर-चंबल संभाग को डकैत मुक्त कर दिया था।
उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार द्वारा पिछले दिनों बड़ी संख्या में अधिकारियों/कर्मचारियों के ट्रांसफरों पर शिवराज ने कहा कि मप्र में तबादला उद्योग खुल गया है और लेन-देन कर अधिकारी और कर्मचारियों के स्थानांतरण किए जा रहे हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजनाएं गरीब तबके के लिए शुरू की थीं, उन योजनाओं को बंद किया जा रहा है। संबल योजना को बंद कर दिया और गरीबों की मौत पर अंतिम संस्कार के लिए जो पैसा मिलता था, वह पैसा भी कमलनाथ सरकार जनता को नहीं दे रही।
उन्होंने कहा कि बिजली के बिल माफ करने की बात कही गई थी, लेकिन लंबी चौड़ी राशि के बिजली के बिल दिए जा रहे हैं। इसी तरह किसानों से भी वादा-खिलाफी की गई। दस दिन में ऋण माफ करने की बात कही गई थी लेकिन आज 8 0 दिन हो गए हैं और सरकार ने किसानों के कोई ऋण माफ नहीं किए और किसानों के घरों पर बैंकों के नोटिस मिल रहे हैं। बैराड़ की इस सभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे। इस विजय संकल्प यात्रा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को भी आना था लेकिन वह नहीं आए।
देशी की दुकान से विदेशी दारू नहीं बिकने दूंगा’
शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा नई आबकारी नीति के तहत लाए जा रहे नए प्रस्ताव का विरोध किया। जिसमें देशी की दुकान में ही विदेशी शराब बेचे जाने की नीति का मसौदा है। इस मामले में शिवराज सिंह चौहान ने अपना विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि वह इस नीति को लागू नहीं होने देंगे। शिवराज ने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी इस नीति का विरोध करने की बात कही। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारी सरकार ने शराब की नई दुकान नहीं खुलने दी, लेकिन कमलनाथ सरकार देशी शराब की दुकान में विदेशी शराब बेचने की तैयारी कर ली है।
पुरानी गलती अब मत दोहराना
सभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने बैराड़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट ना देकर जनता ने जो गलती की है वह लोकसभा में ना करें और पुरानी गलती को न दोहराएं। उन्होंने जनता से केंद्र की मोदी सरकार की जन हितेषी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र में पुन: सशक्त और राष्ट्रवादी सरकार के लिए प्रधानमंत्री मोदी को जिताएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो